कांग्रेस का दामन छोड़ BJP में शामिल हुईं कंगना की मां आशा, बोलीं- ''मोदी सरकार ने हमारा दिल जीत...

9/11/2020 8:51:45 AM

मुंबई: बाॅलीवुड की 'धाकड़ गर्ल' यानि कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच की जुबानी जंग बनी हुई है। BMC ने कंगना का ऑफिस तोड़कर इस मामले में आग में घी डालने जैसा काम किया है। लोग भी इस विवाद को लेकर दो हिस्सों में बंट गए हैं। इस बीच कंगना रणौत की मां आशा रनौत कांग्रेस का दामन छोड़ भाजपा में शामिल हो गई हैं।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि मेरी बेटी कंगना के साथ जो हुआ, उसके बाद मुझे भाजपा में आना ही पड़ा। इतना ही नहीं कंगना की मां आशा ने पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का धन्यवाद किया। 

PunjabKesari

 केंद्र सरकार ने कंगना को वाई प्लस सिक्योरिटी देकर हिमाचल की बेटी को सुरक्षा दी है। कंगना की मां ने मोदी सरकार के साथ-साथ हिमाचल प्रदेश की जयराम सरकार का भी तहेदिल से आभार प्रकट किया।

PunjabKesari

उन्होंने कहा-'हमारा परिवार लंबे समय से कांग्रेस में ही था, कंगना के दादा स्वर्गीय सरजू राम मंडी के गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र (अब सरकाघाट) से कांग्रेस के विधायक रह चुके हैं। अब मोदी सरकार ने हमारा दिल जीत लिया है। अब पूरी तरह से भाजपा के हो गए हैं। '

PunjabKesari

आशा ने आगे कहा- 'महाराष्ट्र सरकार ने जो काम किया वो बहुत निंदनीय है मैं उसका कड़े शब्दों में विरोध करती हूं। मुझे इस बात की खुशी है कि पूरा भारतवर्ष मेरी बेटी के साथ है। मुझे अपनी बेटी पर गर्व है कि वो हमेशा सच्चाई के साथ रही है और आगे भी रहेगी।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News