भाई की सगाई अटेंड कर मुंबई लौटी कंगना रनौत, एयरपोर्ट पर दिखा मोनोक्रोम स्टाइल

11/9/2019 10:17:55 AM

मुंबई: बी-टाऊन हसीनाओं का एयरपोर्ट लुक हमेशा की ट्रेंडी होता है। दीपिका पादुकोण से लेकर सोनम के आहूजा, मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर खान से लेकर प्रियंका चोपड़ा जोनास तक इंडस्ट्री की ऐसी एक्ट्रेसेस हैं, जो अपने स्टाइलिश एयरपोर्ट अपीयरेंस से फैंस का दिल जीत लेती हैं।

इन हसीनाओं का लुक स्टाइलिश होने के साथ कम्फर्टेबल भी होता है। वहीं कंगना को अगर एयरपोर्ट लुक की क्वीन कहा जाए तो गलत नहीं हैं।कंगना एयरपोर्ट पर ट्रेडिशनल अवतार से लेकर वेस्टर्न लुक तक में नजर आती हैं।

बीती रात कंगना को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान एक्ट्रेस बाॅसी लुक में दिखीं। लुक की बात करें तो कंगना ग्रे टी-शर्ट के साथ मैचिंग ट्राउजर और ओवरकोट में स्टनिंग दिखीं।

इस लुक के साथ कंगना ने लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक, ब्लैक शेड्स और बन उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। एयरोपर्ट पर कंगना का स्वैग देखते ही बन रहा है।

कंगना ने मीडिया को देख हाथ हिलाकर पोज दिए।  इन तस्वीरों में उनके चेहरे पर एटीट्यूड साफ दिख रहा है। कंगना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि कंगना मनाली के लौटी हैं। बीते दिनों ही उनके भाई अक्षत रनौत ने लाॅन्ग टाइम गर्लफ्रेंड रितु संगवान के साथ सगाई की थी। इसकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना जयललिता की बायोपिक पर काम कर रही हैं। इसके लिए वह कत्थक सीख रही हैं। इसके अलावा वह फिल्म 'पंगा' और 'धाकड़' में नजर आएंगी। पंगा में उनके साथ नीना गुप्ता,ऋचा चड्ढा और पंजाबी सिंगर जस्सी गिल हैं। 


 

Smita Sharma