विरोधियों को मिस कर रही हैं कंगना रनौत, बोलीं-''ऐंटी नैशनल लिब्रूस तुम भी मुझे मिस कर रहे होंगे तो Koo एप पर आ जाओ''

6/19/2021 5:42:33 PM

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत फिल्मों से ज्यादा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं।  कंगना रनौत सोशल मीडिया के जरिए अक्सर अपने विरोधियों पर निशाना साधती रहती हैं। कुछ महीने पहले  पश्चिम बंगाल चुनाव के बाद आपत्तिजनक ट्वीट करने के बाद ट्विटर ने हमेशा के लिए बैन कर दिया था। इसके बाद कंगना स्वदेशी सोशल मीडिया ऐप 'कू' पर एक्टिव हैं। हालांकि कू पर कंगना अपने विरोधियों को बहुत मिस कर रही हैं। यही वजह है वह इंस्टा के जरिए अपने विरोधियों पर निशाना साध रही है। इसके साथ ही कंगनाबता रही हैं कि वह उन्हें कितना मिस कर रही है।

PunjabKesari

कंगना ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा-'इस जगह पर किसी तरह की बातचीत करने या विचार रखने का कोई स्पेस नहीं है। मुझे आपके कपड़ों और त्वचा में कोई दिलचस्पी नहीं है बल्कि मैं आपको और ज्यादा गहराई से आपके ज्ञान के बारे में जानना चाहती हूं। हां, यह (इंस्टाग्राम) इन्फ्लूएंसर्स और घरेलू बिजनेस के लिए काम का हो सकता है और मैं उनके लिए खुश हूं मगर 'ऐंटी नैशनल लिब्रूस' मेरे पसंदीदा हैं।

PunjabKesari

मैं उन्हें खत्म करने के लिए पैदा हुई हूं और उन्हें मिस कर रही हूं। मुझे पूरा यकीन है कि वे भी मुझे मिस कर रहे होंगे क्योंकि उन्हें मेरा टॉर्चर पसंद है... आइए कू पर आइए मेरे प्यारों, मैं आप सभी को मिस कर रही हूं।'

PunjabKesari

बता दें कि ट्विटर पर बैन होने के बाद कंगना रनौत कू पर एक्टिव हो गई हैं। कंगना ने कू एप पर जाने के बाद अपने पहले पोस्ट में लिखा था-'कू एक नई जगह है जिसे समझने में थोड़ा वक्त लगेगा, मगर भाड़े का घर भाड़े का होता है, अपना घर कैसा भी हो अपना होता है।'

PunjabKesari

काम की बात करें तो कंगना की फिल्म 'थलाइवी' जल्द ही रिलीज हो सकती है। यह फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायॉपिक है।इसके अलावा कंगना की फिल्म 'धाकड़' 'तेजस' में भी काम कर रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News