हिमाचल के CM जयराम ठाकुर संग अध्यात्म गुरू सदगुरू से मिली कंगना रनौत, पिंक साड़ी में दिखीं बेहद Pretty

6/5/2022 2:08:43 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं, जो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। काम के साथ-साथ एक्ट्रेस दुनियादारी के मुद्दों पर तो काफी एक्टिव रहती हैं, साथ ही वह अध्यत्मिक  मार्ग से भी जुड़ी रहती हैं। कंगना अध्यात्म गुरू सदगुरू को खूब मानती हैं। वह अक्सर सदगुरू से मिलने उनके आश्रम जाती रहती हैं। वहीं हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस ने हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर के साथ सदगुरू से मुलाकात की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।


कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर की, जिसमें से एक में वह सीएम जयराम ठाकुर और सदगुरू के साथ नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा-सदगुरू और सीएम जयराम ठाकुर के साथ प्यारी मुलाकात।

 

वहीं दूसरी तस्वीर शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- पीएम मोदी सही कहते हैं कि संसार सदगुरू से न सिर्फ मिट्टी को प्यार करना सीखता है बल्कि भारतीय मिट्टी की असली पॉवर को भी जानता है। इस तस्वीर में कंगना सदगुरू के पीछे खड़ी पोज दे रही हैं और इस दौरान वह पिंक साड़ी और कर्ली हेयर्स में खूब प्रिटी लग रही हैं।


वहीं काम की बात करें तो कंगना को हालिया रिलीज हुई फिल्म धाकड़ में देखा गया। हालांकि, फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर सुपर फ्लॉप साबित हुई, जबकि धाकड़ के साथ रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की भूल-भुलैया 2 को दर्शकों का खूब प्यार मिला और फिल्म में बॉक्स-ऑफिस पर अच्छी कमाई की।

 

 
  

Content Writer

suman prajapati