2022 में बाॅलीवुड फ्रेंड्स को चोट पहुंचाने पर कंगना रनौत का जवाब, बोलीं-''तुम इसी के लायक थे''

10/24/2022 8:39:24 AM


मुंबई: बॉलीवुड की बिंदास गर्ल कंगना रनौत अक्सर ही अपनी पोस्ट के जरिए बी-टाउन स्टार्स पर निशाना साधती रहती हैं। हाल ही में कंगना ने पोस्ट शेयर क बिना नाम लिए इंडस्ट्री में जो कोई भी उन्हें नापसंद करता है उन पर उन्होंने चुटकी ली है।

कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फेमस Xavier का मीम्स शेयर किया।  कंगना ने ट्विटर पर Xavier मीम्स का एक फनी पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा- 'मैं उन सभी को जिन्हें मैंने इस साल आहत किया है ये कहना चाहता हूं कि तुम इसी के लायक थे।'

कंगना ने ट्विटर के इस पोस्ट को पिन करते हुए कंगना ने अपना ट्विस्ट शामिल किया और लिखा-'अब मैं भी इस साल के अंत में अपने 'बॉलीवुड फ्रेंड्स' के लिए कुछ ऐसा ही कंफेस करना चाहती हूं।'

कंगना हाल ही में एकता कपूर की दीवाली पार्टी में पहुंची थी। इस तरह की किसी बॉलीवुड पार्टी में कंगना को लंबे अरसे बाद देखना हर किसी के लिए हैरानी भरा था। यही नहीं इस पार्टी में करण जौहर और तापसी पन्नू ने भी शिरकत की थी। दोनों ही सेलेब्स के खिलाफ कंगना जहर उगलती आई हैं ऐसे में पार्टी में इन सेलेब्स के साथ कंगना का आमना-सामना तो हुआ ही होगा।  अब कंगना ये पोस्ट करना उनकी इस पार्टी एक्सपीरियंस की ओर इशारा तो नहीं? ये कहा नहीं जा सकता क्योंकि कंगना ने ये पोस्ट किसी का नाम लिए बिना ही शेयर की है। 

काम की बात करें तो पॉलिटिकल पीरियड-ड्रामा फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में कंगना पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में दिखाई देंगी। यह उनके द्वारा निर्देशित है। उन्होंने हाल ही में बंगाली थिएटर कलाकार नोटी बिनोदिनी पर अपनी अगली बायोपिक की घोषणा की है। फिल्म का निर्देशन जाने-माने फिल्म निर्माता प्रदीप सरकार करेंगे। इसके अलावा कंगना फिल्म ‘तेजस’ में भी नजर आएंगी। 


 

Content Writer

Smita Sharma