इजरायल और हमास में जारी युद्ध के बीच कंगना ने की इजरायली एम्बेसडर से मुलाकात, हमास को बताया ''आधुनिक रावण''

10/25/2023 2:51:10 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. इजरायल और हमास के बीच चल रही जंग के बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में इजरायली राजदूत नाओर गिलोन से मुलाकात की। इस दौरान  एक्ट्रेस ने इस जंग को लेकर अपना पक्ष रखा और साथ ही हमास की तुलना रावण से की। इजरायली एम्बेसडर से मुलाकात की तस्वीरें कंगना ने सोशल मीडिया में शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं। 


कंगना रनौत ने राजदूत नाओर गिलोन से मुलाकात की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं और इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा-भारत में इजराइल के राजदूत श्री नाओर गिलोन जी से भावपूर्ण मुलाकात हुई। आज पूरी दुनिया, ख़ासकर इज़राइल और भारत आतंकवाद के ख़िलाफ़ अपनी जंग लड़ रहे हैं । कल जब मैं रावण दहन करने दिल्ली पहुँची, तो मुझे लगा कि इज़रायल एम्बेसी आकर उन लोगो से मिलना चाहिए जो आज के आधुनिक रावण हमास जैसे आतंकवादियों को परास्त कर रहे हैं। जिस प्रकार से छोटे बच्चों को, महिलायों को निशाना बनाया जा रहा हैं यें दिल को झकझोर देने वाला है। मुझे पूरी उम्मीद हैं आंतकवाद के ख़िलाफ़ इस युद्ध में इज़रायल विजयी होगा।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)


इस दौरान कंगना ने अपनी फिल्म तेजस और भारत के आत्मनिर्भर लड़ाकू विमान तेजस के बारे में चर्चा की।


बता दें, कंगना रनौत स्टारर तेजस बहुत जल्द यानी 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म की सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। 


 

Content Writer

suman prajapati