UP के CM योगी आदित्यनाथ से मिलीं कंगना रनौत, तोहफे में मिली ये खास चीज

5/2/2022 8:03:32 AM

मुंबई: अपनी बेबाकी के लिए मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में लखनऊ में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। रविवार को कंगना रनौत लखनऊ में थीं और इसी दौरान वह सीएम योगी से मिलने उनके निवास 5 कालिदास मार्ग पहुंचीं। इस मुलाकात की तस्वीरें कंगना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इसके साथ उन्होंने इस मीटिंग को शानदार बताया है। इस दौरान सीएम योगी ने उन्हें एक खास तोहफा दिया।

PunjabKesari

एक तस्वीर में वह योगी आदित्यनाथ को गुलदस्ता भेंट कर रही रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में योगी आदित्यनाथ उन्हें उपहार दे रहे हैं। योगी आदित्यनाथ कंगना रनोट को वन डिस्ट्रिक्ट, वन प्रोडक्ट का बैग देते नजर आ रहे हैं। वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट यानी ODOP मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की महत्वाकांक्षी योजना है जिसके तहत यूपी सरकार हर जनपद के एक उत्पाद को विश्व स्तर पर प्रमोट कर रही है।

PunjabKesari

सीएम ने कंगना को ODOP का ही एक प्रोडक्ट गिफ्ट में दिया। लुक की बात करें तो सीएम से मुलाकात के वक्त कंगना ने पिंक कलर की चिकनकारी की साड़ी पहनी थी। इसके साथ उन्होंने  मोतियों की ईयररिंग और नेक पीस भी पहन रखा था। 

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Dhaakad (@kanganaranaut)

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के आवास पर योगी आदित्यनाथ से शिष्टाचार भेंट की अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए कंगना रनौत ने लिखा- 'आज मेरा अच्छा सौभाग्य रहा कि मैं महाराज योगी आदित्यनाथ जी से मिल पाई। यह एक शानदार शाम रही महाराज जी के साथ। हाल ही में चुनाव में उनकी अच्छी जीत हुई है। उनकी बातें मुझे प्रेरित करती हैं और मैं उनसे काफी प्रभावित हूं।'

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ रिलीज होने वाली है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया हैl फिल्म में अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता समेत कई स्टार्स हैं।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News