Pics: कंगना ने असम के CM हिमंत बिस्व सरमा से की मुलाकात, ग्रीन आसामी साड़ी में बेहद खूबसूरत लगीं ''बॉलीवुड क्वीन''

11/6/2022 10:25:35 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग असम के कई हिस्सों में करने जा रही हैं। इससे पहले हाल ही में उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा से शिष्टाचार भेंट की। इस मुलाकात की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

 

कंगना द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पहली तस्वीर में वह हिमंत बिस्व सरमा को बुके देती नजर आ रही है।

PunjabKesari

 

 

दूसरी फोटो में वह सीएम से भेंट में मिले साफे को लेकर पोज देती नजर आ रही हैं, जबकि तीसरी में एक्ट्रेस कुर्सी पर बैठकर सीएम से बातचीत करती दिख रही हैं। इस दौरान कंगना ग्रीन कलर की आसामी साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

PunjabKesari

 

इन तस्वीरों को शेयर कर कंगना ने कैप्शन में लिखा- 'असम के मुख्यमंत्री आदरणीय श्री हिमंत बिस्व सरमा जी से मिलना हुआ। उन्होंने हमारे फिल्म का समर्थन किया है। हम जल्द ही असम के कई भागों में आउटडोर शूटिंग शुरू करेंगे। हमें उनकी प्रेरणा और समर्थन से काफी प्रोत्साहन मिला है। धन्यवाद सर।'

PunjabKesari


काम की बात करें तो कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' है, जिसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म में लीड किरदार निभाने के साथ ही वह इसका डायरेक्शन भी खुद कर रही हैं।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News