बर्फ की सफेद चादर से ढका कंगना रनौत का पहाड़ों वाला घर, एक्ट्रेस ने दिखाई स्नो फ्लो की खूबसूरत तस्वीरें

2/1/2024 3:47:34 PM

मुंबई: देशभर में कड़ाके की सर्दी पड़ रही है। जहां एक तरफ लोग सर्दी से बचना चाहते हैं। वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग इस मौसम में बर्फबारी का आनंद लेने के लिए हिमाचल और कश्मीर की वादियों में जाते हैं। वैष्णो देवी, मुगल रोड समेत किश्तवाड़, डोडा, रियासी, रामबन, कठुआ, राजाैरी, पुंछ,मनाली की पहाड़ियों पर भी बर्फबारी हुई।

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का मनाली वाला घर भी बर्फ की चादर से ढक गया। इस दौरान की खूबसूरत तस्वीरें कंगना ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कंगना का घर बर्फ की चादर से ढका हुआ है जिससे उसकी खूबसूरती और भी ज्यादा बढ़ गई है।

 

एक्ट्रेस ने अपने घर का रास्ते की भी झलक शेयर की। जहां पर चारों तरफ सिर्फ बर्फ ही बर्फ दिखाई दे रही हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-'हिमाचल में फाइनली बर्फ गिर गई है..जय माता दी..।'


बता दें कि कंगना रनौत का ये घर वादियों के बीच बना हुआ है।जहां पर हर मौसम में नेचर का बेहद सुंदर नजारा दिखाई देता है। एक्ट्रेस का घर लकड़ी से बनाया गया है जिसे उन्होंने शानदार फिर्नीचर के साथ डेकोरेट किया। 


वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत बहुत जल्द फिल्म 'इमरजेंसी' में दिखाई देने वाली है जो इसी साल पर्दे पर दस्तक देने वाली है। 

Content Writer

Smita Sharma