शॉर्ट्स में कंगना-मलाइका का कहर, Latest तस्वीरों में देखें हसीनाओं का टशन

6/8/2019 1:28:58 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्सर एक दूसरे से बेहतर दिखने की कोशिश करती हैं। उनके लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं और फॉलो भी करते हैं। आए दिन बी-टाउन की एक्ट्रेसेस को स्पॉट किया जाता है। तस्वीरें सामने आते ही उनका लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। हाल ही में बॉलीवुड की हसीनाएं कंगना रनौत और मलाइका अरोड़ा अलग-अलग जगहों पर स्पॉट हुईं। तो चलिए डालते हैं एक नजर इनकी तस्वीरों पर...

हाल ही में कंगना को जूहू के सनी सुपर साउंड के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान कंगना व्हाइट GUCCI टॉप के साथ डेनिम शॉर्ट्स में नजर आईं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग स्नीकर्स पहने थे जो कंगना के लुक को कूल और परफैक्ट बना रहे हैं। हर बार की उन्होंने मीडिया कैमरा को हाथ हिलाकर पोज दिए। तस्वीरों में उनकी हॉटनेस देखते ही बन रही है।

तस्वीरों में कंगना की कातिलाना अदाएं देख आपकी सांसे थम जाएंगी। इन लेटेस्ट तस्वीरों में वो काफी खुश नजर आ रही हैं। 32 की उम्र में कंगना काफी फिटनेस फ्रीक हैं। क्वीन कंगना अपने स्टाइल को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती है। वह अच्छी तरह से जानती है कि एयरपोर्ट लुक पर कैसे स्टाइलिश दिखना है। फिर चाहें वो कैजुअल, वेस्टर्न हो या फिर ट्रेडिशनल अवतार। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जनवरी में कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका' रिलीज़ हुई थी, जिसमें वो रानी लक्ष्मी बाई के किरदार में दिखी थीं। उनकी आने वाली फिल्मों में 'मेंटल है क्या' और 'पंगा' जैसी फिल्में शामिल हैं।

वहीं, दूसरी तरह मलाइका को जिम के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान वह ब्लैक Spaghetti के साथ ग्रे शॉर्ट्स में बेहद बोल्ड औक हॉट अवतार में नजर आईं। इसके साथ ब्लैक बैग और शेड्स ने उनके लुक को कम्पलीट किया। हर बार की तरह जिम के बाहर आकर उन्होंने स्टाइलिश अंदाज में पैपराजी को पोज दिए। 45 की उम्र में मलाइका का ऐसा लुक देख आपकी सांसे थम जाएंगी। मलाइका अरोड़ा पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अपनी फिटनेस और स्टाइल के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं।

मलाइका फिल्म इंडस्ट्री में सबसे फिट और हॉट हसीनाओं में गिनी जाती हैं। वो अपने काम के साथ-साथ अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती हैं। मलाइका 14 के बेटे की मां हैं, लेकिन उन्होंने लगातार अपने आप को फिट और एक्टिव रखा हुआ है। वो केवल एक्सरसाइज़ ही नहीं करतीं, बल्कि अपने खान-पान का भी पूरा ध्यान रखती हैं। मलाइका को जिम से बेहद प्यार हैं।

तभी तो 45 साल की उम्र होने के बावजूद वो एकदम फिट रहती हैं और नई जेनरेशन की लड़कियों को मात देने से पीछे नहीं हटती। अपने टशन, स्टाइल, लुक, कपड़े और फिटनेस को लेकर वो हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। 

 

 

Neha