किसान प्रोटेस्ट में आई बुजुर्ग दादी की कंगना रनौत ने उड़ाई खिल्ली, ट्रोल होने के बाद डिलीट किया ट्वी

11/29/2020 3:00:12 PM

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत इस समय अपने एक ट्वीट को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। कंगना को उनके इस ट्वीट की वजह से काफी ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, कंगना ने हाल ही में एक बिना सच्चाई जाने किसान प्रोटेस्ट से जुड़े एक फेक ट्वीट को रीट्वीट किया था।

PunjabKesari

कंगना ने जिस ट्वीट को रीट्वीट किया था किसान प्रोटेस्ट में शामिल हुई  एक बुजुर्ग किसान दादी को शाहीन बाग की बिलकिस बानो बताया गया था। इसमें लिखा था कि दिहाड़ी के हिसाब से दादी से ये काम करवाया जाता है।

PunjabKesari

कंगना ने इस पर कटाक्ष करते हुए रीट्वीट किया था। उन्होंने लिख था-'हा हा हा ये वही दादी हैं जिन्हें टाइम मैग्जीन ने भारत के सबसे पावरफुल लोगों में शामिल किया था। ये 100 रुपए में अवेलेबल हैं। पाकिस्तान के पत्रकारों ने इंटरनैशनल पीआर को भारत के लिए शर्मनाक तरीके से हायर कर लिया है। हमें अपने ऐसे लोग चाहिए जो हमारे लिए इंटरनैशनली आवाज उठा सकें।' कंगना के बिना सच्चाई जाने फेक ट्वीट को रीट्वीट करने के बाद बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। हालांकि ट्रोल होने के बाद वह इसको डिलीट कर चुकी हैं।

 

यूजर्स के कमेंट

एक यूजर ने लिखा-'ये कंगना द्वारा गलत दावा है। उसने अब अपना ट्वीट डिलीट कर दिया है। यह मत भूलो कि वह अपनी स्थिति का उपयोग कैसे कर रही है ताकि जो लोग विशेषाधिकार प्राप्त नहीं हैं, उन्हें बदनाम कर सकें और उनके अधिकारों के लिए लड़ सकें। वह बिल्कुल वही है जिसके खिलाफ वह लड़ने का दावा करती है।'

PunjabKesari


एक यूजर ने लिखा-'बेशर्म कंगना रनौत जो  किसानों के विरोध को पेड बता रही है गलती पकड़े जाने पर ट्वीट डिलीट कर दिया।' बता दें कि बिलकिस बानो जिन्हें शाहीन बाग दादी भी कहा जाता है, वह CAA-NRC प्रोटेस्ट का चेहरा बनी थीं। वहीं हजारों किसान केंद्र के नए कृषि बिल का विरोध कर रहे हैं। इस विरोध प्रदर्शन में बुजुर्ग किसान दादी की तस्वीर सामने आई थी, जिसे कंगना ने एक ही बताया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News