'पंगा' एक्ट्रेस कंगना ने तापसी पन्नू पर लगाए गंभीर आरोप, सोशल मीडिया पर कसे एक-दूसरे पर तंज

7/5/2020 9:05:27 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत और तापसी पन्नू बॉलीवुड इंडस्ट्री की ऐसी एक्ट्रेसेस हैं, जो किसी भी मु्द्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती है। बात जब खुद पर आ जाए तो एक्ट्रेसेस कभी भी चुप नहीं बैठतीं। ऐसा ही हुआ कुछ बीते शनिवार। दरअसल, कंगना ने तापसी पर आरोप लगाया कि वो उसके पहले किए गए संघर्षों का फल छीन रही हैं और उसके खिलाफ एकजुट हो रही हैं। बस फिर क्या शुरू हो गई तापसी और कंगना में ट्विटर वॉर और एक दूसरे के खिलाफ तंज कसने लगीं। देखें एक्ट्रेेसेस के ट्वीट..

PunjabKesari
टीम कंगना रनौत ने ट्विटर पर तापसी को टैग करते हुए आरोप लगाया और लिखा, "बाहर के कई चापलूस नियमित रूप से कंगना द्वारा शुरू किए गए आंदोलनों को पटरी से उतारने की कोशिश कर रहे हैं। वे मूवी माफिया की अच्छी किताब में बने रहना चाहते हैं। उन्हें कंगना पर हमला करने के लिए फिल्में और अवॉर्ड मिलते हैं और वे खुलेआम महिलाओं को प्रताड़ित करते हैं। शर्म आनी चाहिए तुम्हे तापसी, तुम उसके संघर्षों का फल छिन रही हो और उसके खिलाफ एकजुट भी हो रही हो।"

 

तापसी ने कंगना के ऐसे आरोपों का सीधे तौर पर जवाब देते हुए लिखा, ''मेरे जीवन में कुछ चीजों का पालन किया गया है, खासकर पिछले कुछ महीनों में। जीवन को बेहतर नजरिए से देखने में मदद मिली। इससे मुझे अत्यंत शांति और नजरिया मिला, जिसे मैं शेयर कर रही हूं।'' 

 

PunjabKesari
ऐसा लिखते हुए तापसी ने दो-तीन कोट शेयर करते हुए कंगना को जवाब के कहा, ''कड़वे लोगों को हमेशा कुछ भी सकारात्मक के बारे में कहने के लिए नकारात्मक' की आवश्यकता पड़ती है।''

 "कड़वे लोग, भगवान उन्हें प्यार करता है और हम यही चाहते भी हैं। उनके लिए प्रार्थना करें। उन्हें सकारात्मक के लिए कुछ भी कहने के लिए कुछ नकारात्मक की जरूरत होगी। वे आपके लिए खुश नहीं हो सकते, क्योंकि वे खुद से घृणा करते हैं। उनके साथ कड़वा मत बनो, बेहतर बनो और उनकी वृद्धि और परिपक्वता के लिए प्रार्थना करो।"

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Related News

Recommended News