''भीख'' वाले बयान पर मचे हंगामे के बीच बेफिक्र होकर पार्टी करती नजर आईं कंगना, इंटरनेट पर छाया ''धाकड़ गर्ल'' का शिमरी गोल्डन लुक

11/13/2021 10:39:50 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले कई दिनों से फिल्म तेजस की शूटिंग में बिजी थी, लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। जिसकी बाद उन्होंने अपनी टीम के साथ रैप-अप पार्टी की। पार्टी में पहुंची धाकड़ गर्ल ने एंट्री के साथ ही अपने लुक से सारी महफिल लूट ली। एक्ट्रेस का लुक देखते सबकी निगाहें कुछ देर उन पर ही टिकी रह गई। अब रैप-अप पार्टी से एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सामने आई हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। 


लुक की बात करें तो इस दौरान कंगना डीप नेक शिमरी गोल्डन साइड कट आउटफिट में नजर आईं, जिसमें वो काफी बोल्ड दिखाई दीं।

 

इस ड्रेस के साथ उन्होंने मैचिंग हील्स पेयर की और खुले कर्ली हेयर्स के साथ अपने लुक को स्टाइल किया है।

 

ओवरऑल लुक में बॉलीवुड क्वीन की खूबसूरती देखते ही बन रही हैं। मीडिया के सामने कंगना बोल्ड अंदाज में पोज देते हुए सबको इम्प्रेस कर रही है।


रैप-अप पार्टी के लुक की तस्वीरें कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब देखा जा रहा है।


बता दें, कंगना रनौत इन दिनों 1947 की आजादी को भीख बताने वाले बयान को लेकर सुर्खियों में आईं हुई हैं। लोग उनके इस बयान की कड़ी निंदा कर रहे हैं और उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं, लेकिन धाकड़ गर्ल लोगों की बातों की प्रवाह किए बिना बेफिक्र होकर पार्टी करती नजर आ रही हैं। 


वहीं काम की बात करें तो फिल्म तेजस में कंगना एक भारतीय वायु सेना की पायलट की भूमिका निभाएंगी। सर्वेश मेवाड़ा द्वारा निर्देशित फिल्म भारत की पहली वायु सेना से प्रेरणा लेती है जिसने साल 2016 में महिलाओं को शामिल किया था। 

 

Content Writer

suman prajapati