शिमरी क्रॉप टॉप के साथ रेड कोट पैंट में कंगना का जालिम लुक, तस्वीरें शेयर कर बढाई इंटरनेट की गर्मी

4/29/2022 11:16:06 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने रिएलिटी ओटीटी  शो 'लॉक अप' को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। शो को होस्ट करने के साथ-साथ कंगना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने लेटेस्ट लुक की तस्वीरें से इंटरनेट का तापमान बढ़ाती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर कंगना ने अपने हॉट लुक की तस्वीरें शेयर की हैं और साथ ही लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा है।  

PunjabKesari

 

लेटेस्ट फोटोशूट में कंगना का बवाल लुक देखने को मिल रहा है। शिमरी क्रॉप टॉप के साथ रेड कोट-पैंट में एक्ट्रेस बेहद किलर लग रही हैं। न्यूड मेकअप के साथ कर्ली ओपन हेयर्स उनके लुक को कंप्लीट कर रहे हैं। कैमरे के कातिलाना पोज देते हुए कंगना अपने लुक से फैंस पर जुल्म ढा रही हैं।

PunjabKesari


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ''16 साल पहले इस दिन 28 अप्रैल 2006 में गैंगस्टर रिलीज हुई थी और मैंने एक एक्टर के तौर पर अपनी जर्नी स्टार्ट की थी। आज 28th अप्रैल 2022 @primevideoin की पांचवीं वर्षगांठ मनाते हुए हमने @manikarnikafilms का पहला प्रोडक्शन टीकू वेड्स शेरू लॉन्च किया...आज आधिकारिक तौर पर मैंने प्रोड्यूसर के तौर पर अपनी जर्नी की शुरूआत की है। यह मौका देने के लिए @primevideoin का बहुत धन्यवाद। Missed @nawazuddin._siddiqui and @avneetkaur_13.''

PunjabKesari


कंगना के इस पोस्ट को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Dhaakad (@kanganaranaut)

काम की बात करें तो कंगना रनौत के पास शो लॉकअप के अलावा धाकड़, तेजस और टीकू वेड्स शेरू जैसी फिल्में पाइपलाइन में हैं।

 


 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News