पाइलेट्स क्लास के बाहर कंगना का कूल लुक, मीडिया को यूं दिए पोज

10/8/2019 2:17:44 PM

मुंबई: इंडस्ट्री में अगर किसी एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फैशन में भी वाह वाही लूटी है तो वह कंगना रनौत है। कंगना अपने अनोखे फैशन की वजह से फैंस के दिलों पर राज करती हैं।

तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी कंगना एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। साड़ी लुक हो, कैजुअल अंदाज देना या फिर बोसी लुक कंगना कभी फैंस को निराश नहीं करती।

उन्हें फैशन की दुनिया ऑल-राउंडर कहा जा सकता है। हाल ही में कंगना  को पाइलेट्स क्लास के बाहर देखा गया। इस दौरान कंगना ब्लैक शाॅर्ट्स के साथ एडिडास कंपनी की व्हाइट कलर की टी-शर्ट में स्टनिंग दिखीं।

इन तस्वीरों में वह बिना मेकअप के दिखीं। स्टाइलिश हेयरस्टाइल उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। इन तस्वीरों में वह अपनी हाॅट लेग्स फ्लाॅन्ट कर रही हैं। कंगना की ये लेटेस्ट तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना इन दिनों जयललिता की बायोपिक थलाइवा पर काम कर रही हैं। इसके लिए वह भरतनाट्यम सीख रही हैं। फिल्म में अपने किरदार के लिए एक्ट्रेस तमिल भाषा सीख रही हैं।

इस फिल्म में कंगना के चार लुक होंगे, जिसमें उन्हें अलग-अलग उम्र में दिखाया जाएगा। इसके अलावा वह जल्द ही फिल्म 'पंगा' में नजर आएंगी।

'पंगा' में उनके साथ नीना गुप्ता,ऋचा चड्ढा और पंजाबी सिंगर जस्सी गिल हैं। इसके साथ ही वह धाकड़ में भी दिखेंगी, जिसका ट्रेलर बीते महीने ही रिलीज हुआ है। 

 

Smita Sharma