Airport Look: कंगना के साड़ी लुक ने फिर लूटी महफिल, डीप नेक ब्लाउज में फ्लाॅन्ट किया टैटू

6/25/2021 11:23:01 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत वेस्टर्न से लेकर इंडियन्स हर अटायर में कमाल की लगती हैं। वहीं साड़ी को अपने स्टाइल से कुछ यूनिक बनाना कंगना के बाएं हाथ का खेल है। एक बार फिर कंगना का देसी अंदाज देखने को मिला। दरअसल, हाल ही में कंगना को  मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान वह सिंपल साड़ी में नजर आईं। कंगना ने  मिनिमल मेकअप,लाइट पिंक लिपस्टिक, बन से अपने लुक को पूरा किया था।

PunjabKesari

देखने में तो कंगना का ये लुक एकदम देसी था पर उसमें उन्होंने लगाया अपने स्टाइल का तड़का तो वो बेहद खास बन गया। इस साड़ी लुक के साथ ब्लैक ग्लासेस पहने कंगना का देसी छोरी के साथ-साथ स्टाइलिश और कूल गर्ल का स्वैग भी दिखा। मीडिया के सामने कंगना ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। फैंस कंगना के इस अवतार को काफी पसंद कर रहे हैं। आइए डालते हैं कंगना रनौत के लुक्स पर एक नजर....


PunjabKesari
PunjabKesari
 

PunjabKesari

PunjabKesari

 

PunjabKesari

PunjabKesari

 

PunjabKesari

काम की बात करें तो कंगना की फिल्म 'थलाइवी' में जल्द ही रिलीज होने वाली हैं। फिल्म अप्रैल में रिलीज हो रही थी लेकिन कोरोना की वजह से इसकी रिलीज टल गई। इसके अलावा वह तेजस और धाकड़ जैसी फिल्मों में भी काम कर रही हैं। इतना ही नहीं कंगना इंदिरा गांधी पर बन रही फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News