Thalaivi Trailer Launch: साउथ क्वीन बन ओपन गाड़ी में कंगना की ग्रैंड एंट्री, मीडिया के साथ केक काट सेलिब्रेट किया बर्थडे

3/24/2021 9:49:01 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने 23 मार्च को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर कंगना ने शानदार अंदाज में अपनी मच अवेटेड फिल्म थलाइवी का ट्रेलर भी लाॅन्च किया।फिल्म थलाइवी के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में कंगना रनौत ने ग्रैंड एंट्री ली।

इवेंट के रेड कारपेट पर बाॅलीवुड की क्वीन ओपन गाड़ी में सवारी करती दिखीं। लुक की बात करें तो कंगना ऑरेंज कलर की कांजीवरम साड़ी में बला की खूबसूरत नजर आईं।

बालों में गजरा, हैवी नेकलेस, झुमके, मिनिमल मेकअप और माथे पर छोटी सी बिंदी उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। कंगना का ये अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है।ट्रेलर लॉन्च इवेंट में कंगना रनौत ने केक काटकर अपना जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया।

इस दौरान फिल्म थलाइवी की टीम कंगना रनौत के साथ नजर आई। कंगना के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई है। फैंस कंगना की तस्वीरों से अपनी निगाहें नहीं हटा पा रहे हैं।

ट्रेलर लॉन्च इवेंट में कंगना रनौत साउथ क्वीन बनकर पोज देती दिखीं। इस तस्वीर में कंगना रनौत हाथ हिलाकर मीडिया का अभिवादन कर रही हैं।

फिल्म 'थलाइवी' की बात करें तो यह साउथ एक्ट्रेस और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की जिंदगी पर आधारित है। 

 

Content Writer

Smita Sharma