व्हाइट मैक्सी ड्रेस में दिखा कंगना का कूल एंड फ्रैश अंदाज, गाड़ी में बैठते हुए मीडिया को दी Flying kiss

1/8/2021 12:20:08 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक ऐसी स्टार हैं, जो सुर्खियां बटोरने में कभी भी पीछे नहीं रहतीं। चाहे वह ट्विटर पर अपनी राय दे रही हो या घर से बाहर आउटिंग पर निकलीं हो, 'तनु वेड्स मनु' एक्ट्रेस हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं। कंगना अपने फैशन सेंस को लेकर भी जल्द ही चर्चा में आ जाती हैं। फिर वो चाहे वह ट्रेडिशनल लुक हो या स्टाइलिश। उनका हर अंदाज फैंस को खूब पसंद आता है। बीते दिन उन्हें जुहू सिटी में स्पॉट किया गया, जहां उनका एक दम फ्रैश अंदाज देखने को मिला। अब हसीना की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

 

इस दौरान कंगना हमेशा की तरह अपने फैशन सेंस से फैंस को दीवाना बनाने में कामयाब रहीं। आउटिंग के लिए एक्ट्रेस ने मैचिंग फुटवियर के साथ व्हाइट मैक्सी ड्रेस पहनी।

PunjabKesari

 

इसके साथ उन्होंने हाथ में पर्स भी कैरी किया हुआ है। न्यूड मेकअप और ओपन कर्ली हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

 

PunjabKesari

कूल एंड फ्रैश लुक में कंगना मिलियन डॉलर स्माइल से फैंस को अट्रैक्ट करती नजर आईं। वहीं गाड़ी में बैठते समय उन्होंने मीडिया को फ्लाइंग किस भी की। एक्ट्रेस के इस अंदाज पर पेपराजी बेहद खुश नजर आए।

PunjabKesari


वर्कफ्रंट पर, 33 की कंगना इन दिनों 'धाकड़' और 'तेजस' फिल्म की तैयारी कर रही हैं और इससे जुड़ी तस्वीरें वो अक्सर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करती रहती हैं।

PunjabKesari

 

इसके अलावा एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है। 
  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News