हाथों में फूल थाम बुडापेस्ट की सड़कों पर घूमने निकलीं कंगना रनौत, गोरे-गोरे मुखड़े पर काला चश्मा लगा दिखाया स्वैग

7/6/2021 1:50:06 PM

मुंबई: कंगना रनौत अपनी फिल्मों, बयानों के अलावा अपने लुक्स को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। कंगना का एयरपोर्ट लुक हो या फिर किसी पार्टी का लुक हो वह अपने हर अंदाज से फैंस के दिलों पर छुरियां चलाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय खूब लाइम लाइट में हैं।

PunjabKesari

दरअसल, कंगना इन दिनों अपनी फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग के लिए  बुडापेस्ट गई हैं। यहीं उन्होंने ग्लैमरस फोटोशूट करवाया।  इन तस्वीरों में वह फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को लाइट मेकअप,ओपन कर्ली हेयर्स से कंप्लीट किया है।गोरे-गोरे मुखड़े पर काला चश्मा लगा कंगना का स्वैग देखते ही बन रहा है।

PunjabKesari

 कंगना बुडापेस्ट की सड़कों पर हाथों में फूल लिए पोज दे रही हैं। कुछ तस्वीरों में कंगना बैंच पर बैठ फूलों को बड़े प्यार से निहारती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

 

इन तस्वीरों के साथ कंगना ने लिखा-'इंस्टा गेम ठीक से खेलने के लिए इन फूलों को खरीदा। यह मेरे आत्म सम्मान पर चोट हो सकती है, लेकिन मेरी खूबसूरती जगमगा रही है... वाह। नहीं  यहां आना और खुद में खोई हुई इन तस्वीरों को खींचना वाकई अच्छा है।' कंगना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो कंगना जल्द ही फिल्म 'थलाइवी' में नजर आएंगी। यह फिल्म अप्रैल में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना की वजह से इसे टाल दिया गया। इसके अलावा कंगना 'तेजस', 'धाकड़' और 'इमरजेंसी' जैसी फिल्मों पर काम कर रही हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News