कंगना रनौत की ''लॉक अप'' ने लॉन्च के 48 घंटों में जबरदस्त तरीके से हासिल किए 15M व्यूज

3/2/2022 3:27:38 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत का निडर रियलिटी शो 'लॉक अप: बदमाश जेल अत्याचारी खेल' जो ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होता है, वह आखिरकार रिलीज कर दिया गया है। बता दें कि इस शो ने अपने अलग तरह के कॉन्सेप्ट से लोगों को हिलाकर रख दिया है। ऐसे में इस ट्रेंडसेटर शो को कंटेंट क्वीन एकता आर कपूर ने खरीदा है, जिसे दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा है, जिसका सबूत इसके रिलीज होने के 48 घंटों के भीतर सफलतापूर्वक 15 मिलियन व्यू तक पहुंचना है।

 

'लॉक अप' अपनी तरह का इकलौता शो है, जिसमें 16 सबसे विवादित हस्तियों को सिर्फ जरुरी सुविधाओं के साथ जेल में बंद कर दिया गया है। ऐसे में जब से यह शो 27 फरवरी को लाइव हुआ है, तब से दर्शक शो के लिए अपने प्यार को साझा कर रहे हैं। मशहूर हस्तियां, उनके व्यक्तित्व और उनसे जुड़े विवाद कुछ ऐसे हैं, जो दर्शकों को शो देखने के लिए मजबूर कर रहे हैं। शो के होस्ट के रूप में, कंगना रनौत अपने निडर और जबरदस्त अवतार में माहौल को जोश से भर्ती हुईं नजर आ रही हैं। ऐसा लगता है कि शो के रिलीज के समय से इंटरनेट ने शो को 'चालू' रखा है। इस तरह से , शो ने डिजिटल की दुनिया में अपनी तरह का पहला मील का पत्थर बनाया है। अपने लॉन्च के 48 घंटे में, शो ने दर्शकों के दिल में अपनी जगह बना ली है और अपने व्यूज पर ऊपर ट्रेंड करना शुरू कर चुका है।

 

शो की तेजतर्रार होस्ट, कंगना रनौत ने साझा करते हुए कहा है, “शो को मिली प्रतिक्रिया से मैं बेहद खुश हूं। यह एक अलग तरह का कॉन्सेप्ट के साथ एक अलग शो है, और दर्शकों को भरपूर प्यार देते हुए देखकर मुझे बहुत खुशी हो रही है।”

 

इस बदमाश जेल में बंद होने वाले सेलेब्स में निशा रावल, मुनव्वर फारूकी, पूनम पांडे, करणवीर  बोहरा, स्वामी चक्रपाणि, सिद्धार्थ शर्मा, अंजलि अरोड़ा, बबीता फोगट, शिवम शर्मा, सारा खान, पायल रोहतगी, तहसीन पूनावाला और सायशा शिंदे का नाम शामिल है। दर्शकों ने अभी-अभी इस नए रोमांच का सामना किया है, जो इस शो को जारी होने के बाद मिल रहे व्यूज से काफी हद तक समझा जा सकता है।

 

ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर ने अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर लॉक अप को 24x7 लाइव-स्ट्रीम किया है, जिसकी वजह से दर्शकों को प्रतियोगियों के साथ सीधे बातचीत करने का मौका भी मिलता है।  ऐसे में शो से जुड़ी और भी अधिक जानकारी और अप्डेट्स के लिए बने रहे ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर के साथ। बता दें कि लॉक अप की ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर 27 फरवरी 2022 से स्ट्रीमिंग जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News