कंगना को हूबहू कॉपी करती है उनकी ये नन्ही फैन, एक्ट्रेस ने पूछा- छोटी तू पढ़ाई भी करती है या सारा दिन यही सब?

7/10/2021 12:24:14 PM

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस की काफी फैन फॉलोइंग है। एक छोटी बच्ची की तस्वीरें और वीडियोज खूब वायरल हो रहे हैं, जो कंगना के लुक को कॉफी करती है। एक्ट्रेस की तरह ही कपड़े पहनती है, हेयरस्टाइल करती है और फेस एक्सप्रेशन देती है। इस नन्ही बच्ची का नाम सुमन पुरी है। सुमन केवल 9 साल की है। कंगना ने भी अपनी नन्ही फैन के वीडियो पर कमेंट किया है।

PunjabKesari
नन्ही बच्ची की बहुत सारी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इस नन्ही बच्ची का छोटी कंगना के नाम से इंस्टाग्राम अकाउंट है। जिसमें सुमन कंगना को कॉपी करती हुए और उनकी तरह एक्टिंग करती हुई नजर आ रही है।

PunjabKesari

सुमन के इन तस्वीरों और वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है। कंगना खुद भी नन्ही फैन की अदाओं को देखकर इंप्रेस हो गईं।  कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी में इस छोटी कंगना की वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- 'ओए छोटी तू पढ़ाई भी करती है या सारा दिन यही सब?' कंगना की इस नन्ही फैन की तस्वीरें और वीडियोज धमाल मचा रहे हैं।

PunjabKesari
काम की बात करें तो कंगना फिल्म 'थलाइवी' में नजर आने वाली है। इसके अलावा एक्ट्रेस इंदिरा गाधीं की बायॉपिक, 'मणिकर्णिका रिटर्न्स', 'धाकड़' और 'तेजस' में नजर आएंगी। 

PunjabKesari

View this post on Instagram

A post shared by Choti Kangna ( Suman Puri) (@choti_kangna)

View this post on Instagram

A post shared by Choti Kangna ( Suman Puri) (@choti_kangna)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News