BMC के नोटिस को कंगना के वकील ने बताया गैरकानूनी,बोले- लेंगे लीगल एक्शन

9/9/2020 4:54:59 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने शिवसेना को दिया चैलेंज पूरा किया और वह मुंबई पहुंच गई। लेकिन  मुंबई आने से पहले ही उनका बहुत नुकसान कर दिया गया। BMC ने उनके 48 करोड़ के आलीशान ऑफिस में काफी तोड़फोड़ कर दी। BMC अधिकारियों का कहना है कि इस ऑफिस का रेनोवेशन नियमानुसार नहीं था। आज सुबह BMC  की टीम कंगना के ऑफिस के बाहर जेसीबी लेकर पहुंची और तोड़फोड़ करनी शुरु कर दी।

 

BMC द्वारा कंगना का ऑफिस तोड़ने का मामला अब काफी गरमाता जा रहा है। कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने इसको लेकर रिएक्शन दिया।  कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा-'किसी के गैरहाजरी में उसके घर तोड़ने आ गए। इतनी बड़ी मिलिट्री लेकर आ गए। यह क्या हरकत है। 40 से 50 पुलिस ऑफिसर लेकर बड़े-बड़े बिल्डरों के घर तो नहीं आते।'

PunjabKesari

एक्ट्रेस के वकील ने आगे कहा-'जो BMC की तरफ से नोटिस आया उसका मैंने जवाब दे दिया। उसका रिजेक्शन आज 10:19 बजे आया। उसके पहले ही वे सब ऑफिस तोड़ने के लिए वो तैयार थे। 10 बजे से वो यहां आ गए थे।'

PunjabKesari

वकील रिज़वान सिद्दीकी ने कहा-'जो 'स्टाप वर्क' नोटिस दिया था वो बे​बुनियाद है और अवैध है, स्टाप वर्क उनको देना पड़ता है जिनके घर में काम चालू हो। वो अवैध तरीके से घर में घुसे, आस पड़ोस में सबको धमकी देकर घुस गए। नोटिस का जवाब मैंने कल ही दे दिया था। 

इससे पहले मुंबई हाईकोर्ट ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के यहां स्थित बंगले में बीएमसी द्वारा अवैध निर्माण को तोड़ने की प्रक्रिया पर बुधवार को रोक लगा दी और पूछा कि नगर निकाय के अधिकारी संपत्ति में तब क्यों गए जब मालिक वहां मौजूद नहीं थी। वहीं अब कल इस फैसले पर दोपहर 3 बजे सुवाई होगी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News