विवादों के बीच Attitude में दिखीं कंगना, यूनिक आउटफिट में दिखा बॉसी लुक

7/12/2019 6:56:58 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्मों से ज्यादा विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती है। वहीं कंगना की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' को लेकर भी काफी चर्चा में है। हाल ही में कंगना की कुछ तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों में कंगना काफी ग्लैमरस लग रही है।

 

 

इस दौरान उन्होंने  व्हाइट कलर की फ्लोरल आउटफिट पहनी हुई है। इसमें उनका बॉसी लुक साफ देखने को मिल रहा है। तस्वीरों में कंगना काफी खूबसूरत लग रही है। 

 


बता दें कि कंगना फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। लेकिन इन दिनों कंगना की बहन रंगोली चंदेल अपने नैगेटिव बयानबाजी के चलते काफी सुर्खियों में हैं। बतौर कंगना की मैनेजर, रंगोली ताबड़तोड़ जिस तरह से बयानबाजी कर रही हैं, उसमें बॉलीवुड स्टार ही नहीं मीडिया को भी अपनी चपेट में ले लिया है।

 

 

वहीं हाल ही में हुए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कंगना एक पत्रकार से भिड़ गई। ये मामला इतना आगे बढ़ गया कि पत्रकारों ने कंगना से माफी तक मांगने को कह दिया, वहीं कंगना की बहन का कहना है कि कंगना किसी से भी माफी नहीं मांगेगी।

 

 

खेर अब देखना ये होगा कि इस विवाद की वजह से कंगना की फिल्म पर कोई असर पड़ता है या नहीं। वैसे कंगना की ये फिल्म सिनेमाघरों में 26 जुलाई को रिलीज होगी। 

 

Konika