अंकिता के बर्थडे बैश में पहुंची कंगना रनौत, KISS करते की तस्वीर आई सामने

12/19/2018 2:07:27 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों 'मणिकर्णिका' में अपने झलकारी बाई लुक को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वहीं अाज अंकिता अपना 34वां बर्थडे भी सैलिब्रेट कर रही है। बीती रात अंकिता ने इसकी एक पार्टी भी रखी थी, जिसमें कंगना रनौत सहित फिल्म के प्रोड्यूसर कमल जैन भी पहुंचें। उनके बर्थडे पर फिल्म की टीम ने झलकारी बाई की तस्वीरों वाला केक मंगाया। अंकिता अपने बर्थडे पर काफी खुश नजर आईं।

 

 

कंगना के अलावा पार्टी में मौनी रॉय, संजीदा शेख जैस टीवी के कई स्टार्स इस सेलिब्रेशन के हिस्सा बने। वहीं इस पार्टी की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है, जिसमें अंकिता और कंगना एक-दूसरे को किस करती नजर आ रही है। पार्टी में अंकिता ने रैड कलर की ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है।   

 

बता दें कि कल अंकिता और कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' का ट्रेलर लॉन्च हुआ। फिल्म में अंकिता झलकारी बाई का किरदार निभा रही है। ट्रेलर आते ही ये कुछ समय में वायरल हो गया है। योद्धा के रूप में कंगना की एक्टिंग देख सबके रोंगटे खड़े हो गए। ट्रेलर देखने के बाद अब फिल्म को लेकर फैंस की उत्सुकता बढ़ गई है।

 

Konika