ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर का शो ''लॉक अप'' के दूसरे पोस्टर में दिखा कंगना रनौत का जलवा

2/14/2022 5:36:21 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत द्वारा भारत के सबसे बड़े और सबसे निडर रियलिटी शो में होस्ट के रूप में डिजिटल डेब्यू ने मीडिया और दर्शकों के बीच तहलका मचा दिया है। हाल ही में शो की होस्ट कंगना ने 'लॉक अप: बेडऐस जेल, अत्याचारी खेल' का टीज़र जारी किया था, जिसे ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर रिलीज़ किया जाएगा। तो जाहिर सी बात है कि टीजर में एक्ट्रेस ने जो कहा उसे लेकर काफी कयास लगाए जा रहे थे। नफरत करने वालों द्वारा एफआईआर दर्ज करवाने से लेकर बी-ग्रेड स्ट्रगलर तक, कंगना ने पहले टीज़र में इन सभी पर ताना कसा है, जो दर्शाता है कि यह रियलिटी शो पूरी तरह से लाइववायर होगा! 

अब, कंगना ने लॉक अप के लिए दूसरा पोस्टर रिलीज़ कर दिया है और बॉलीवुड की क्वीन एक बार फिर इंटेंस लुक में नज़र आ रही है। हैंडकफ की एक चमकदार जोड़ी और काले रंग के बड़े डंडे के साथ, कंगना एक स्पाइकी व ग्लिटरी गाउन पहने हुए दिखाई दे रही हैं! कंगना के पीछे, हम कैदियों के एक झुंड को अपने हुड में देख सकते हैं, जो संकेत देता है कि कंगना अपनी जेल के अंदर 16 सेलिब्रिटी प्रतियोगियों को ले जाने और एंटरटेनमेंट की एक जंगली सवारी को हरी झंडी दिखाने के लिए तैयार है! 

जबकि होस्ट के कैप्शन में लिखा है,"Yaha sab hain equal… equally in danger.  Because this is MY #LockUpp!
Streaming from 27th Feb on @mxplayer and @altbalaji. Watch Live FREE!
Trailer out on 16th Feb" 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

'लॉक अप: बेडऐस जेल, अत्याचारी खेल' ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। कंगना रनौत की जेल में बंद 16 लोकप्रिय सेलिब्रिटी प्रतियोगी होंगे। वे सबसे बेसिक सुविधाओं के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे जहाँ वे विजेता के खिताब के लिए लड़ते हुए नज़र आएंगे। सेलिब्रिटी प्रतियोगियों को जल्द ही दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा, जो पहली बार उनके साथ बातचीत भी कर सकते हैं और शो का एक अनूठा हिस्सा बन सकते हैं। 

ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर शो 'लॉक अप' को 27 फरवरी 2022 से लाइव देख सकते हैं!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News