कपिल के शो में पहुंची कंगना रनौत, शाहरुख, अक्षय और करीना को लेकर बोल दी बड़ी बात

7/22/2019 1:00:33 AM

मुंबईः कपिल शर्मा के शो में इस हफ्तें महफिल में रंग जमाने के लिए कंगना रनौत नज़र आई। शो के दौरान कंगना ने खूब हंसी मज़ाक किया। कपिल शुरूआत में ही दर्शकों के साथ मज़ाक करते नज़र आए।

शो के दौरान कपिल ने दर्शकों से कुछ ऐसी लाइनें फास्ट बोलने के लिए कही, जिसे बोलते वक्त किसी आम इंसान की हिम्मत न पड़े। लेकिन दर्शकों के बीच मे से ही कुछ लोगों ने ये लाइनें बोलने की हिम्मत की और कामयाब भी हो गए। वो लाइन थी "चाचा के चौड़े चबूतरे पे, चील ने चूहे को चोंच से चबा डाला"

इस दौरान कपिल ने दर्शकों के साथ साथ शो के मेहमान कंगना के साथ भी गेम्स खेली जिसका नाम है 'के भईल करोड़पती'। इस शो को होस्ट किया बच्चा यादव ने। बच्चा यादव ने अपने चटपटे सवालों से कंगना को हंसने पर मजबूर कर दिया। शो के दौरान कपिल शत्रुध्न और कृष्णा जितेंन्द्र का किरदार निभाते नज़र आए। शो के सभी कलाकारों ने शो का माहौल हरा भरा कर लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया।

कगंना रनौत ने शो में कई सारे रोचक सवालों के भी जवाब दिए। कपिल ने उनसे पूछा की उन्हें एक्टर्स को मिनिस्ट्री देनी है। तो इस पर कंगना ने अक्षय कुमार को हेल्थ मिनिस्टर बनाया। ऐसा उन्होंने इस लिए किया क्योंकि वो फिटनेस पर बहुत ध्यान देते हैं। इसके अलावा वे ड्रिंक और स्मोक भी नहीं करते। कंगना ने करीना कपूर खान को होम मिनिस्टर बनाया। कंगना के मुताबिक फाइनेंस मिनिस्टर शाहरुख खान को सौंपा जाना चाहिए, क्योंकि उनकी मॉनेटरी स्किल्स अच्छी हैं।

बता दें कंगना की फिल्म जजमेंटल है क्या बहुत जल्द रिलीज होने वाली है। शो में कंगना फिल्म जजमेंटल है क्या को प्रमोट करने के लिए आई थी। 

Pawan Insha