तेजस की टीम संग कंगना का संडे स्पेशल लंच, पंगा गर्ल ने शेयर की तस्वीरें

3/1/2021 10:45:19 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस की तैयारी शुरु कर दी। फिल्म में वह भारतीय वायु सेना के अधिकारी की भूमिका निभाएंगी। वहीं रविवार को कंगना ने  तेजस टीम के लिए छोटा सा गेट टुगेदर रखा। इस दौरान की तस्वीरें कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

संडे लंच के दौरान कंगना स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। लुक की बात करें तो कंगना ग्रे कलर की स्लीलेस आउटफिट में दिखीं। इस दौरान कंगना ने तेजस की टीम संग काफी मस्ती की।

PunjabKesari

इन तस्वीरों को शेयर कर कंगना ने लिखा-'बहुत ही स्पेशल संडे... मेरी तेजस टीम यहां कुछ  पढ़ने के लिए आई। नए क्रू मैंबर्स के लिए होस्ट किया, अब आने वाले महीनों के लिए यह मेरा परिवार है। #Tejas' 

PunjabKesari

फिल्म 'तेजस' में कंगना रनौत सिख सोल्जर तेजस गिल के रोल में नजर आएंगी। हाल ही में कंगना ने इस बारे में जानकारी दी। कंगना ने एक पोस्ट शेयर कर लिखा-तेजस में एक सिख सोल्जर की भूमिका निभा रही हूं।

PunjabKesari

आज से पहले जब तक कि मैंने वर्दी पर पूरा नाम नहीं पढ़ा था, मैं इस बारे में नहीं जानती थी। फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा कर रहे हैं। इसकी रिलीज डेट अभी अनाउंस नहीं हुई है।

PunjabKesari

काम की बात करें तो कंगना ने हाल ही में फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग खत्म की हैं। इस फिल्म में वह एक जासूस का किरदार निभाती नजर आएंगी। इसके अलावा कंगना 'थलाइवी' में नजर आएंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News