संजय राउत पर भड़कीं कंगना, कहा- क्या शिवसेना के गुंडों को मेरा मुंह तोड़ने या रेप करने दे बीजेपी?

9/14/2020 10:16:26 AM

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच कॉल्ड वार खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। दोनों ही आए दिन एक दूसरे को निशाने साध रहे हैं। हाल ही में कंगना ने एक ट्वीट पर संजय राउत को जमकर खरी खोटी सुनाई। दरअसल,कंगना को संजय राउत ने अपने निशाने पर लेते हुए कहा-' यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कंगना के मुंबई की तुलना पीओके से करने के बाद भी मुख्य विपक्षी पार्टी बीजेपी उनका सपोर्ट कर रही है। अब वहीं हाल ही में संजय की इस बात पर कंगना ने उन्हें करारा जवाब देते हुए ट्वीट किया है।

कंगना ने लिखा- वाह! दुर्भाग्य से बीजेपी ड्रग्स और माफिया रैकेट का भंडाफोड़ करने वाली को सपोर्ट कर रही है। इसके बजाय उन्हें शिवसेना के गुंडों का मेरा चेहरा तोड़ने, रेप करने और मेरी लिंचिंग में साथ देना चाहिए था। नहीं संजय जी? उनकी हिम्मत कैसे हुई एक ऐसी महिला को सुरक्षा देने की, जो माफिया के खिलाफ खड़ी है।'

   आपको बता दें कि हाल ही में कंगना पर एक बार फिर संजय राउत ने अपना गुस्सा जाहिर किया था और हाल ही में उन्होंने अक्षय कुमार को भी अपने निशाने पर लिया था। वहीं संजय राउत ने इस मुद्दे को सियासी मोड़ देते हुए कहा कि बीजेपी भी उसका साथ दे रही है जिसने मुंबई का अपमान किया है। 

Smita Sharma