चौथी बार नेशनल अवाॅर्ड पाकर खुशी से झूमी ''क्वीन'', तस्वीरें शेयर कर बोलीं-मां-पापा ये बचपन की उन सारी शरारतों की भरपाई''

10/26/2021 2:11:40 PM

मुंबई: बाॅलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इस समय सेलिब्रेशन मूड में हैं और हो भी क्यों ना उन्होंने चौथी बार नेशनल फिल्म अवाॅर्ड अपने नाम किया है। 25 अक्टूबर को दिल्ली में 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार का आयोजन हुआ। कंगना को  फिल्म 'मणिकर्णिका: क्वीन ऑफ झांसी' और 'पंगा' के लिए भारत के उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू के हाथों नेशनल अवाॅर्ड मिला। चौथी बार नेशनल अवाॅर्ड पाकर कंगना की खुशी सातवें आसमान पर है।

इस खुशी को कंगना ने  माता-पिता के साथ शेयर किया। कंगना ने अपने मम्मी पापा संग खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर एक प्यार भरा नोट भी लिखा।

शेयर की एक तस्वीर में कंगना अपनी मां के माथे पर किस कर रही हैं। वहीं उनके पिता विक्ट्री साइन दिखा रहे हैं।

 

वहीं दूसरी तस्वीर में कंगना मम्मी पापा के साथ कैमरे में देखती दिख रही हैं। तीसरी तस्वीर में तीनों विक्ट्री साइन दिखा रहे हैं।

बेटी को मिले इस सम्मान की खुशी माता-पिता के चेहरे पर साफ दिख रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर कंगना ने लिखा-'हम सभी इस गहरी चाहत के साथ बड़े होते हैं कि हम अपने पैरंट्स के प्यार, केयर और संतुष्टि के योग्य बनें। मैंने मेरे मां-पापा को जो भी परेशानियां दी हैं उसके बाद यह एक ऐसा दिन है जो उन सारी शरारतों की भरपाई करता है। थैंक यू मेरे मां-पापा होने के लिए, मैं इसे किसी और तरीके से नहीं चाहती...।'

कंगना अवाॅर्ड फंक्शन में मस्टर्ड कलर की स्लिक साड़ी पहन कर पहुंची थी। इसके साथ गोल्ड ज्वेलिरी, माथे पर बिंदी उनके लुक को परफेक्ट बना रही हैं।  कंगना को 2008 की फिल्म फैशन के लिए कंगना को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का पहला नेशनल अवार्ड मिला था। 2014 में आयी क्वीन के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का दूसरा नेशनल अवार्ड दिया गया। 2015 में आयी तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के लिए कंगना को बेस्ट एक्ट्रेस का तीसरा नेशनल अवार्ड दिया गया था। वहीं अब 'मणिकर्णिका: क्वीन ऑफ झांसी' और 'पंगा' के लिए चौथा नेशनल अवार्ड।

काम की बात करें तो कंगना जल्द ही फिल्म 'धाकड़' में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता है। फिल्म 'धाकड़' 8 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा वह तेजस में नजर आएंगी। 

Content Writer

Smita Sharma