Pics:वॉटर पार्क में भांजे के साथ कंगना रनौत की मस्ती, स्विमसूट में 34 की पंगा गर्ल ने यूं दिए पोज

8/15/2021 2:29:52 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं। बुडापेस्ट में फिल्म की धाकड़ की शूटिंग खत्म कर कंगना फैमिली संग खूब समय बिता रही हैं। इस ट्रिप से वह एक के बाद एक बोल्ड लुक में अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं। हाल ही में कंगना ने वाटर पार्क में मस्ती करती तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की। इन तस्वीरों में वह ब्लैक स्विमसूट में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

बड़ा सा हैट और चश्मा उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। भांजे पृथ्वी संग स्विमिंग पूल में उतरी कंगना खुद भी बच्चा बन गई हैं। तस्वीरों को शेयर कर कंगना ने लिखा-'मेरे बच्चे के साथ वाटर पार्क में एक दिन। मैं पानी से दूर रहती हूं और वह पानी से प्यार करता है। लेकिन मैंने खूब एंजॉय किया क्योंकि वह वाटर पार्क में काफी खुश था। मुझे लगता है कि यही प्यार है।'

PunjabKesari

इससे पहले कंगना ने रैपअप पार्टी से पहले अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इनमें वह वाइट कोर्सेट ब्रालेट और पैंट्स में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

बता दें हाल ही में कंगना ने हाल ही अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग खत्म की है। ‘धाकड़’ को रजनीश राजी घई ने डायरेक्ट किया है। यह एक जासूसी थ्रिलर फिल्म है।

PunjabKesari

कंगना इसमें एजेंट अग्नि का रोल कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी मुख्य भमिका में है। कंगना तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी',पीरियड ड्रामा 'मणिकर्णिका रिटर्न्‍स द लीजेंड ऑफ दिद्दा', 'तेजस' जैसी फिल्मों पर काम कर रही हैं। इसके अलावा वह दिवंगत भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित फिल्म 'इमरजेंसी' में कंगना दूसरी बार निर्देशक की भूमिका में नजर आएंगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News