दादा जी के निधन से टूटी कंगना रनौत,ट्वीट कर बोलीं- कमाल के सेंस ऑफ ह्यूमर के धनी थे घर के ''डैडी''

12/15/2020 8:49:25 AM

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने घर का एक बुजुर्ग सदस्य खो दिया।  14 दिसंबर को ऊना ज़िला के एक अस्पताल में कंगना के दादाजी श्री ब्रह्म चंद रनौत का निधन हुआ। दादा जी के निधन की खबर से कंगना बुरी तरह टूट गई हैं। कंगना के दादाजी लंबे समय से बीमार थे।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस के दादा जी ने 90 की उम्र में अंतिम सांस ली। उनकी चिता को बड़े बेटे और कंगना रनौत के पिता अमरदीप रनौत ने मुखाग्नि दी। कंगना रनौत ने अपने दादाजी के जवानी के दिनों की एक तस्वीर शेयर कर बताया कि घर में दादाजी को 'डैडी' कहकर बुलाते थे।

PunjabKesari

कंगना ने कैप्शन में लिखा- 'मेरे दादाजी श्री ब्रह्म चंद रनौत की तबीयत पिछले कई दिनों से सही नहीं थी। इसलिए आज शाम को मैं अपने पैरेंट्स के घर गई। जब मैं वहां पहुंची तो उनका निधन हो चुका था। वे 90 साल के थे और अभी भी उनके पास कमाल का सेंस ऑफ ह्यूमर था। हम उन्हें डैडी कहकर बुलाते थे। ओम शांति।' 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना ने अपनी आने वाली फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग पूरी कर ली है। इसके अलावा वे 'तेजस' और 'धाकड़' जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं। 'तेजस' में कंगना एक पायलट का रोल करेंगी। इस फिल्म के सिलसिले में कुछ दिन पहले ही कंगना ने केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News