कंगना रनौत को सोशल मीडिया पर मिला सपोर्ट, बॉलीवुड नेपोटिज्म पर उठाए थे सवाल

7/20/2020 6:17:48 PM

नई दिल्ली। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड नेपोटिज्म पर सवाल उठाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत को अब सोशल मीडिया पर खूब सपोर्ट मिल रहा है। बता दें कि कंगना ने अपने कई इंटरव्यू और सोशल मीडिया पर खुलकर बॉलीवुड में पनप रहे भाई-भतीजावाद को लेकर फिल्ममेकर करण जौहर से लेकर महेश भट्ट तक पर अपनी भड़ास निकाली थी। इसको लेकर जहां कंगना की बेबाकी के लिए तारीफ हुई वहीं, बॉलीवुड में उनके खिलाफ अभियान भी तेज हो गया। 

ऐसे में ट्विटर पर कंगना के सपोर्ट में लोग खुलकर सामने आ रहे हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर हैशटैगके साथ नेशन स्टैंड विद कंगना का अभियान भी शुरू हो गया है। बता दें कि अभिनेत्री को अप्रत्यक्ष रूप से धमकियां भी देने की कोशिश हो रही है। इसको लेकर भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी भी कंगना का साथ दे रहे हैं। 

वहीं, कंगना के फैंस उन्हें बोल्ड, बहादुर और सच का साथ देने वाली अभिनेत्री करार दे रहे हैं। कंगना को सपोर्ट करने वाली टीम भी ट्विटर पर उनकी आवाज दबाने वालों को जबाव दे रही है। बता दें कि कंगना सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड और मीडिया माफिया पर निशाना साधा था। दोनों को ही उन्होंने गिद्द करार दिया था। कंगना का कहना था कि सुशांत को जानबूझ कर बॉलीवुड में इग्नोर किया गया था। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Related News

Recommended News