थप्पड़ कांड पर सेलेब्स की चुप्पी देख तिलमिलाईं कंगना, बोलीं- 'कल कोई आप या आपके बच्चे पर अटैक करेगा तो मैं..

6/7/2024 4:55:06 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस और मंडी की सांसद इस वक्त चंडीगढ़ एयरपोर्ट में हुए थप्पड़ कांड को लेकर काफी चर्चा में हैं। बीते बुधवार चेकिंग के दौरान CISF की सुरक्षाकर्मी ने एक्ट्रेस को तमाचा मार दिया था, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर दी थी। पंगा गर्ल के साथ हुए इस कांड के बाद कोई उन्हें सपोर्ट करता दिखा तो कोई उनके मजे लेता नजर आया। वहीं, बॉलीवुड सेलेब्स इस मामले में चुप्पी साधे नजर आए। ऐसे में कंगना ने खुद के साथ हुई इस घटना पर स्टार्स की चुप्पी को लेकर पोस्ट किया है।

PunjabKesari

 


थप्पड़ कांड पर स्टार्स की चुप्पी से हर्ट हुई कंगना रनौत ने लिखा, 'डियर फिल्म इंडस्ट्री, एयरपोर्ट पर हुए अटैक पर आप लोगों की चुप्पी ये दिखाती है कि आप इसे सेलिब्रेट कर रहे हैं. लेकिन याद रखिए आज मेरे साथ ये हुआ है कल को आपके साथ ये होगा. कल को आप किसी सड़क या दुनिया में कहीं चल रहे होगे तो इजरायली/फिलिस्तानी आप या आपके बच्चे पर अटैक करेंगे. आपने राफा के लिए सपोर्ट किया. लेकिन जब आप पर कुछ होगा तो मैं लड़ती दिखूंगी।'

PunjabKesari

 

बता दें, इसे पहले सिंगर विशाल ददलानी ने कंगना के थप्पड़ कांड पर रिएक्ट करते हुए CISF की महिला जवान को सपोर्ट किया था। उन्होंने उस जवान को जॉब का भी ऑफर दिया था। हालांकि, कंगना के समर्थन में उन्होंने कुछ नहीं बोला। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News