ट्वीट्स डिलीट करने पर ट्विटर पर भड़की कंगना, बोली- चीनी टिकटॉक की तरह तुम भी बैन हो जाओगे

2/5/2021 5:43:09 PM

मुंबई. किसान आंदोलन के समर्थन में रिहाना के ट्वीट करने के बाद कंगना रनौत सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव है। एक्ट्रेस रिहाना के इस ट्वीट का समर्थन करने वालों पर लगातार तंज कस रही है। कंगना ने इस दौरान कई आपत्तिजनक ट्वीट्स भी किए। जिसे लेकर ट्विटर ने एक बड़ा कदम उठाते हुए कंगना के इन आपत्तिजनक ट्वीट्स को ट्विटर से हटा दिया। ट्वीट्स डिलीट करने पर अब कंगना भड़क गई है और एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

PunjabKesari
कंगना ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा- "चीन के हाथ की कठपुतली ट्विटर मेरा अकाउंट सस्पेंड करने की धमकी दे रहा है। जबकि मैंने किसी नियम का उलंघन नहीं किया है। याद रखिए जिस दिन मैं जाऊंगी, तुमको साथ लेकर जाऊंगी। चीनी टिकटॉक की तरह तुम भी बैन हो जाओगे।"

PunjabKesari
बता दें किसान आंदोलन के समर्थन में रिहाना के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। इस दौरान भारत के लोग दो गुटों में बंटो नजर आए। कई स्टार्स ने रिहाना के ट्वीट का समर्थन किया और कई स्टार्स ने इसका विरोध किया। इसका समर्थन करने वालों के खिलाफ कंगना ने कई आपत्तिजनक ट्वीट किए। इन ट्वीट्स में क्रिकेटर्स के खिलाफ किया हुआ ट्वीट 'धोबी का कुत्ता, घर का न घाट का' भी शामिल था। ये सभी ट्वीट्स अब कंगना के हैंडल में नजर नही आते हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News