पालघर के बाद अब मेरठ में हुईं साधु की हत्या, भड़कीं कंगना रनौत, कहा-''देश को लगेगा अभिशाप''

7/17/2020 3:53:38 PM

मुंबई: बी-टाउन क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत एक्टिंग के साथ-साथ अपने बेबाकी भरे अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। वह आए दिन ट्वीट और वीडियोज के जरिए समाजिक मुद्दों पर बात रखती नजर आती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में अब कंगना ने महाराष्ट्र के पालघर के बाद मेरठ में हुई साधु लिंचिंग के मामले को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है। कंगना की टीम ने इस मामले को लेकर ट्वीट किया है और कहा कि निर्दोष संतों की हत्या न रुकी तो पूरे देश को अभिषाप लगेगा।

 

PunjabKesari

कंगना ने साधु लिंचिंग के मामले को लेकर ट्वीट कर लिखा-'भगवा पहनने वाले एक और साधु के साथ लिंचिंग हुई। इन साधुओं का अभिशाप देश में शांति रहने की आखिरी उम्मीद का भी सर्वनाश कर देगा। अगर हमने निर्दोष संतों की हत्या को न रोका तो हम कष्ट भोगते रहेंगे।'  

PunjabKesari

पालघर में भी हुई थी ऐसी घटना


बीते 16 अप्रैल की रात को जूना अखाड़ा के दो साधु-चिकने महाराज कल्पवृक्षगिरि, सुशीलगिरि महाराज को उनके ड्राइवर के साथ लाठी-डंडों से पीट-पीटकर भीड़ ने मार दिया गया था। इस घटना में पुलिस ने करीब 128 लोगों को अरेस्ट किया है, जिसमें से दो नाबालिग भी बताए जा रहे हैं। कंगना ने उस घटना पर भी गुस्सा जताया था।

PunjabKesari

मेरठ मामला

साधु की हत्या का मामला मेरठ के भावनपुर की है। यहां मंदिर की देखरेख करने वाले कांति के साथ ये घटना हुई। बताया जा रहा है कि वह गले में भगवा रंग का गमछा डालते थे और पीले रंग के कपड़े पहनते थे। बीते सोमवार को वह गंगानगर में बिजली का बिल जमा कराने गए थे। वहां से लौटते समय ग्लोबल सिटी के पास गांव के ही अनस कुरैशी उर्फ जानलेवा ने कांति के भगवा गमछे को लेकर कथित धार्मिक टिप्पणी कीष इस पर जब साधु ने उन्हें कुछ कह तो बात काफी बढ़ गई और कांति के साथ मार पीट की गई। इलाज के दौरान कांति की मौत हो गई। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News