वनपीस ड्रेस,हैट और ब्लैक शेड्स में ''क्वीन'' का स्टाइलिश अंदाज, बुडापेस्ट में बहन रंगोली और भांजे संग बिताया वक्त

8/10/2021 10:41:02 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत चाहे काम में कितनी भी बिजी क्यों ना हो वह अपनी फैमिली के लिए वक्त निकाल ही लेती हैं। बुडापेस्ट में अपनी आने वाली फिल्म ' धाकड़' की शूटिंग कर रही कंगना ने कुछ वक्त अपने बहन रंगोली चंदेल,भांजे पृथ्वी और मां के साथ कुछ क्वालिटी टाइम भी निकाला। परिवार संग बिताए समय की झलकियां कंगना और रंगोली दोनों ही सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

शेयर तस्वीर में कंगना कैफे में बैठ आइसक्रीम का मजा लेती दिख रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा-'रंगोली माम अलर्ट जोन में क्योंकि पृथ्वी आइस क्रीम खा रहा है।'

PunjabKesari

लुक की बात करें तो कंगना ब्लू कलर की वन पीस ड्रेस में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने लुक को बड़ी सी हैट और शेड्स से कंप्लीट किया है। एक तस्वीर में कंगना अपने फोन के जरिए स्क्रॉल करते हुए नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

तस्वीर को रंगोली ने पोस्ट करते हुए कहा- 'मेरा गॉर्जियस व्यू ' जिसके बाद कुछ हार्ट आई इमोशंस हैं। एक तस्वीर में कंगना भांजे का हाथ थामें बुडापेस्ट की सड़कों पर घूमती दिख रही हैं।  फैंस कंगना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

इससे पहले कंगना ने  धाकड़ से अपने किरदार का स्टिल शेयर किया है । उन्होंने पोस्ट का कैप्शन दिया-जैसे-जैसे शूटिंग खत्म होने वाली है, अग्नि (किरदार का नाम ) फिल्म से परे अब मुझमें रहेगी.. वह अपने और अपने भीतर के राक्षसों के बावजूद उठेगी। धाकड़ में कंगना के साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम रोल में हैं। 

PunjabKesari

काम की बात तरें तो कंगना 'थलाइवी' में नजर आएंगी। ये फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की जिंदगी की कहानी है।  इसके अलावा वो पीरियड ड्रामा 'मणिकर्णिका रिटर्न्‍स द लीजेंड ऑफ दिद्दा' में नजर आएंगी। 'तेजस' जैसी फिल्में भी हैं। कंगना दिवंगत भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित फिल्म 'इमरजेंसी' पर भी काम कर रही हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News