कंगना ने शादी से पहले छोटे भाई को चंडीगढ़ में गिफ्ट किया आलीशान घर, होने वाली भाभी ने सिर पर कलश रख किया गृह प्रवेश

6/18/2024 10:13:48 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मंडी की सांसद बनने के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार सुर्खियों में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस कुछ तस्वीरें शेयर कर अपने छोटे भाई की सगाई की जानकारी दी थी और बताया था कि वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाला है। वहीं, अब हाल ही में कंगना ने उसी भाई और भाभी को एक आलीशान घर गिफ्ट किया है, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी है।


दरअसल, कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में भाई की पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा है, "शुक्रिया दीदी चंडीगढ़ अब घर है।" इसके बाद कंगना ने अपनी बहन रंगोली की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें लिखा था, "प्यारी बहन कंगना आप हमेशा हमारे सपनों को पूरा करती हैं और उन्हें सच कर देती हैं...हर चीज के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया।

PunjabKesari

 

कंगना रनौत ने पोस्ट को रीपोस्ट करते हुए कहा, "गुरु नानक देव जी ने कहा कि हमारे पास जो कुछ भी है, हमें उसे शेयर करना चाहिए, उन्होंने कहा कि हमें हमेशा लगता है कि हमारे पास पर्याप्त नहीं है, फिर भी हमें शेयर करना चाहिए और मुझे लगता है कि इससे बड़ी कोई खुशी नहीं है...आपको हमेशा अपनी हर चीज मेरे साथ शेयर करने के लिए धन्यवाद।"

PunjabKesari


वहीं, कंगना रनौत की होने वाली भाभी अंजलि रनौत ने भी नए घर में प्रवेश करते हुए की फोटो शेयर की और लिखा- गणपति के आशीर्वाद से नए घर में प्रवेश करना। यह प्यारा घर बहन का भाई को प्यार और आशीर्वाद है। महान और दयालु आत्मा को बहुत सारा धन्यवाद। 

PunjabKesari


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कंगना द्वारा उनके भाई और भाभी को गिफ्ट किया घर बेहद शानदार है।


वहीं, काम की बात करें तो कंगना रनौत मंडी की सांसद बनने के बाद यूं तो राजनीति में एक्टिव हो गई हैं, लेकिन जल्द ही उनकी फिल्म इमरजेंसी पर्दे पर रिलीज होगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News