''कन्‍यादान'' एड पर कंगना रनौत ने आलिया भट्ट को झाड़ा, बोलीं-''हिंदू रीति-रिवाजों का मजाक उड़ाना बंद करें''

9/22/2021 9:40:05 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। कंगना इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। कंगना  ना केवल सामाजिक और राजनीतिक बल्कि बाॅलीवुड के भी कई स्टार्स को भी आड़े हाथ लेती रहती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में कंगना ने बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट पर निशाना साधा। दरअसल, आलिया भट्ट ने एक एड के माध्यम से  'कन्‍यादान' की परंपरा पर सवाल उठाया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

 

 

अब इसी को लेकर कंगना ने आलिया को झाड़ा। कंगना ने लिखा-'आप सभी ब्रांड्स से मेरी गुजारिश है अपनी चीजें बेचने के लिए कृपया कर के धर्म, अल्पसंख्यक, बहुसंख्यक, राजनीति का इस्तेमाल न करें। इस चालाकी के साथ विज्ञापनों के माध्यम से लोगों को बांट कर भोले-भाले उपभोक्ताओं को मेनूपुलेट न करें।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

 

 

कंगना ने अपने पोस्ट में कहा कि हिंदू रीति-रिवाजों का मजाक उड़ाना बंद करें। एक्ट्रेस ने आगे लिखा-'हम अक्सर टेलीविजन पर एक शहीद के पिता को देखते हैं, जब वे सीमा पर लड़ने गए अपने एक बेटे को खो देते है, तो पिता दहाड़ता हुआ कहता है कोई नहीं मेरा एक और बेटा है, उसका भी दान मैं इस धरती मां को दूंगा। कन्यादान हो या पुत्रदान, जिस तरह से समाज त्याग की अवधारणा को देखता है वह इसकी मूल मूल्य प्रणाली को दर्शाता है।'

PunjabKesari

इससे पहले भी कंगना ने आलिया पर निशाना साधा था और उन्‍हें 'नेपो गैंग' का हिस्‍सा बताया था। यही नहीं, कंगना ने कहा था कि आलिया तो करण जौहर की 'पपेट' हैं। इस बयान की हर तरफ काफी चर्चा हुई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News