जावेद अख्तर मानहानि मामले में कंगना रनौत को मिली जमानत, एक्ट्रेस ने वारंट रद्द करने की अपील की थी

3/26/2021 9:47:49 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों कोर्ट कचहरी के चक्कर काट रही हैं। कंगना के खिलाफ कई तरह के केस चल रहे हैं। लेकिन अब कंगना को एक केस से राहत मिली हैं। धाकड़ एक्ट्रेस को गीतकार जावेद अख्तर द्वारा किए गए मानहानि केस में बुधवार को मुंबई की अंधेरी कोर्ट से जमानत मिल गई है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, कंगना रनौत को 15000 रुपये की जमानत और 20000 रुपए की नकद जमानत पर बेल दी गई थी।

PunjabKesari

 इससे पहले कंगना रनौत कोर्ट में पेश हुईं और खुद के खिलाफ जारी जमानती वारंट को रद्द करने की मांग की थी। कंगना रनौत से 1 मार्च को कोर्ट में उपस्थित होने के लिए कहा गया था।

PunjabKesari

बता दें कि जावेद अख्तर ने पिछले साल नवंबर में मानहानि का केस किया था।।उन्होंने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि कंगना रनौत ने उनके खिलाफ कई न्यूज चैनलों में जाकर गलत बयान दिए हैं, जिसकी वजह से उनकी छवि पर गहरा असर पड़ा है।  खबरों के मुताबित  सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना रनौत ने बॉलीवुड की कई हस्तियों पर गुटबाजी का आरोप लगाया था।

PunjabKesari

 

कंगना रनौत इस दौरान जावेद अख्तर के बारे में कहा था कि उन्होंने रितिक रोशन के खिलाफ केस वापस लेने की धमकी दी थी। कंगना के इसी बयान को लेकर जावेद अख्तर ने उनके खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करवाया था।

PunjabKesari

काम की बात करें तो कंगना  फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत जे जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' में नजर आने वाली हैं।  फिल्म के ट्रेलर को लोग और फिल्म स्टार्स काफी पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा वह 'तेजस' और 'धाकड़' जैसे फिल्मों में भी काम करती दिखाई देंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News