महाराष्ट्र के गृहमंत्री को कंगना की ललकार ''कराओ मेरा ड्रग टेस्ट, लिंक निकला तो हमेशा के लिए छोड़ दूंगी मुंबई''

9/8/2020 5:39:23 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक और सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामला काफी गर्माया हुआ है तो वहीं दूसरी ओर कंगना रनौत की बयानबाजी लोगों का खूब ध्यान बटोर रही हैं। कंगना का मुंबई को लेकर दिया बयान अब सियासी मुद्दा बनता जा रहा है। दरअसल हाल ही में महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कंगना की ड्रग मामले में जांच करने का आदेश दिया। जिसके बाद कंगना ने पलटवार करते हुए उन्हें करारा जवाब दिया है।

PunjabKesari


ड्रग्स की जांच को लेकर कंगना ने कहा कि वो हर तरह की जांच के लिए तैयार हैं। अगर उनका कोई लिंक निकला तो हमेशा के लिए मुंबई छोड़ देंगी।

कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा- ''मैं मुंबई पुलिस और गृहमंत्री अनिल देशमुख पर यह उपकार करके बहुत खुश होऊंगी। कृपया मेरा ड्रग टेस्ट कीजिए। मेरी कॉल रिकॉर्ड चेक कीजए। अगर किसी ड्रग पैडलर से मेरा लिंक निकलता है तो मैं अपनी भूल स्वीकार करूंगी और हमेशा के लिए मुंबई छोड़ दूंगी। आपसे मिलने के इंतज़ार में।''

इससे पहले महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने एक्टर अध्ययन सुमन के एक इंटरव्यू का हवाला देते हुए कंगना के ख़िलाफ़ ड्रग्स मामले में जांच करवाने की बात कही। रिपोर्ट्स के मुताबिक अनिल देशमुख ने कहा- ''एमएलए सुनील प्रभु और प्रताप सरनाइक द्वारा दाख़िल अर्ज़ी का जवाब देते हुए मैंने विधानसभा में मैंने उत्तर दिया कि कंगना की अध्ययन सुमन के साथ रिलेशनशिप थी, जिन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो (कंगना) ड्रग्स लेती थीं और उन पर भी ऐसा करने के लिए दबाव बनाती थीं। मुंबई पुलिस इसकी डिटेल्स की जांच करेगी।''

PunjabKesari


बता दें, कंगना बीते कई दिनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं। कुछ दिनों पहले शिवसेना नेता ने कंगना के लेकर आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था, जिसका एक्ट्रेस ने मूंहतोड़ जवाब दिया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News