'धाकड़' को सुपरफ्लॉप कहने पर गुस्साईं कंगना, बोलीं 'रणवीर-आलिया की फिल्मों को कोई कुछ नहीं कहता,क्या कारण है?'

7/9/2022 11:50:16 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी ही वजहों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हालिया उनकी रिलीज हुई फिल्म 'धाकड़' सुपरफ्लॉप रही, जिसकों लेकर वो जबरदस्त ट्रोल हुईं। फिल्म की कमाई का सही आंकड़ा भी किसी के पास नहीं क्योंकि मेकर्स ने डर के मारे इसकी कमाई की जानकारी कभी शेयर नहीं की। धाकड़ को बार-बार फ्लॉप कहे जाने पर अब कंगना रनौत का गुस्सा फूट पड़ा है और उन्होंने पोस्ट शेयर कर अपनी भड़ास निकाली है।


कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक स्क्रीनशॉट शेयर कर इस साल की फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट दी, जिसमें रणवीर सिंह की 83, प्रभास की राधे श्याम और जुग जुग जियो का नाम भी शामिल है। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा- मैं हर रोज धाकड़ के फ्लॉप होने के सैकड़ों आर्टिकल के साथ जागती हूं। पर कोई भी इन बड़ी फिल्मों के फ्लॉप होने पर सवाल नहीं पूछता। क्या कोई खास कारण है? शेयर किए गए आर्टिकल में इस साल की वो सारी फिल्में जिनका बजट 100 करोड़ से ऊपर है।


बता दें, कंगना की फिल्म धाकड़ 75 करोड़ से ज्यादा के बजट में बनी थी। इसने बॉक्स-ऑफिस पर सिर्फ 3 करोड़ का कलेक्शन किया। फिल्म का निर्देशन रजनीश घई ने किया, जिसमें एक्टर अर्जुन रामपाल कंगना को अपोजिट नजर आए हैं।

Content Writer

suman prajapati