लैक्मे फैशन वीक में कंगना रनौत की धाकड़ एंट्री, क्राॅप टाॅप में दिखाई टोन्ड बाॅडी

8/25/2019 2:08:59 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी एक्टिंग के साथ-साथ ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। कंगना हर आउटफिट को बखूबी से कैरी करती हैं। एयरपोर्ट हो या फिर रेड कार्पेट वह हर जगह स्टाइलिश अंदाज में एंट्री लेती हैं। उनका स्टाइल काफी यूनीक होता है, जिससे वो सबको इंप्रेस करती हैं। हाल ही में बाॅलीवुड क्वीन कंगना ने लैक्मे फैशन वीक में शिरकत की। कंगना ने शो के पांचवे दिन अपने हुस्न के जलवे बिखेरे। 

इस दौरान कंगना डिजाइन दिशा पाटिल की शो स्टोपर बनीं। तस्वीरों में कंगना ब्लू कलर का ऑफ शोल्डर क्राॅप टाॅप और लहंगे में स्टाइलिश दिखीं। तस्वीरों में वह अपनी टोन्ड बाॅडी फ्लााॅन्ट करती दिख रही हैं।

इसके साथ मिनिमल मेकअप, स्टाइलिश हेयरस्टाइल, ईयरिंग्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। कंगना ने ब्लू आई शेडो से अपने लुक को पूरा किया। रैंप पर कंगना ने काॅन्फिडेंस के साथ पोज दिए।

तस्वीरों में उनका स्टाइल और स्वैग देख आपकी सांसे थम जाएंगी। इन लेटेस्ट तस्वीरों में हसीना के चेहरे पर बिंदास एटीट्यूड देखने को मिल रहा है।

कंगना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जनवरी में कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका' रिलीज़ हुई थी, जिसमें वो रानी लक्ष्मी बाई के किरदार में दिखी थीं।

इसके अलावा 26 जुलाई को उनकी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव अहम किरदार में नजर आए थे। वहीं, अब कंगना जल्द फिल्म 'पंगा' और 'धाकड़' में नजर आएंगी। 

 

 

Smita Sharma