कंगना की इस फिल्म की तस्वीरें हुईं लीक, साड़ी में दिखा अलग अंदाज

10/26/2017 4:58:24 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस कंगना रनावत इन दिनों अपनी फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में फिल्म के सैट से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इसमें वह सिंपल सी साड़ी पहने गंभीर नजर आ रही हैं।

बताया जारहा है कि इन दिनों जयपुर में फिल्म का सीक्वेंस शूट हो रहा है। इन तस्वीरों में कंगना रानी लक्ष्मीबाई की तरह साड़ी पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने क्रीम कलर की साड़ी और लाल बिंदी लगाई है। साथ ही एक चैक वाला शॉल कंधे पर डाला हुआ है।

वह शूटिंग से पहले अपनी डायलॉग की तैयारी कर रही हैं। ये फिल्म उनकी जिंदगी और बहादुरी पर आधारित है। इसे क्रिश डायरैक्ट कर रहे हैं। 'मणिकर्णिका' की कहानी बाहुबली के लेखक केवी विजयेंद्र ने लिखी है। इस फिल्म से टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।


बता दें कि 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग के दौरान वह घायल भी हो चुकी हैं। तलवारबाजी के सीन के दौरान तलवार कंगना के माथे पर लगी और वो घायल हो गईं। जिसके बाद उनके सिर पर 15 टांके आए। कंगना अपने काम के लिए बहुत ज्यादा समर्पित हैं। वह सारे स्टंट खुद करने में यकीन करती हैं। इस फिल्म के एक्शन सीन के लिए उन्होंने बॉडी डबल का इस्तेमाल करने से मना कर दिया था।