Thalaivi Trailer: जयललिता बन गरजी कंगना- ''स्वाभ‍िमान की इस लड़ाई में गिर सकते हैं, जख्मी हो सकते हैं पर पीछे नहीं हट सकते''

3/23/2021 2:07:26 PM

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत आज अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। एक्ट्रेस ने बर्थडे के खास मौके पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर फाइनली रिलीज कर दिया है। कंगना जयललिता के किरदार में दमदार नजर आ रही है। कंगना के जयललिता के किरदार में डायलॉग रोगतें खड़े कर रहे हैं। कंगना के साथ तमिल सुपरस्टार अरविंद स्वामी एमजीआर के किरदार में नजर आ रहे हैं। फैंस इस ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari
ट्रेलर में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के फिल्मी करियर और राजनीतिक संघर्ष को दिखाया गया है कि किस तरह वह फर्श से अर्श तक पहुंची। ट्रेलर में उस घटना को भी दिखाया गया है जब भरी सभा में जयललिता का अपमान किया गया था लेकिन इस सब को झेलते हुए भी वह आगे बढ़ी, रुकी नही और मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठी। ट्रेलर में जयललिता की एमजीआर के साथ नजदीकी को भी दिखाया गया है। जयललिता के किरदार में कंगना जो डायलॉग बोल रही है वे ट्रेलर में जान डाल रहे हैं। 'अभी तो सिर्फ पंख फैलाएं हैं उड़ान अभी बाकी है', 'स्वाभ‍िमान की इस लड़ाई में गिर सकते हैं, जख्मी हो सकते हैं पर अब पीछे नहीं हट सकते हैं, 'महाभारत का दूसरा नाम है जया', 'अगर मुझे मां समझोगे तो मेरे दिल में जगह मिलेगी अगर मुझे सिर्फ एक औरत समझोगे तो तुम्हें...'। कंगना जयललिता के रूप में कमाल लग रही है। बता दें विजय ने फिल्म 'थलाइवी' को डायरेक्ट किया है। यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज होगी। कंगना की इस फिल्म को 23 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। हाल ही में कंगना चौथी बार नेशनल अवॉर्ड जीता है। कंगना को फिल्म मण‍िकर्ण‍िका और पंगा के लिए बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड दिया गया है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News