फिल्म 'थलाइवी' का टीजर आउट, जयललिता के किरदार में पर्दे पर आग लगाने के लिए तैयार है कंगना

2/25/2021 11:32:36 AM

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' को लेकर चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म का टीजर तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की 73वीं जयंती पर रिलीज किया गया है। जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

PunjabKesari
कंगना ने खुद इसे ट्विटर पर शेयर किया है। टीजर में दमदार डॉयलाग दिखाया गया है और कंगना जयललिता के किरदार में दिखाई दे रही है। जिसके आस-पास बहुत भीड़ दिखाई दे रही है। टीजर शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- 'जया अम्मा के लिए उनकी बर्थ ऐनिवर्सरी पर उनकी कहानी देखिए....थलाइवी 23 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में आ रही है।' फैंस टीजर को खूब पसंद कर रहे हैं और तारीफ भी कर रहे हैं।

बता दें कंगना तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता के किरदार में नजर आएंगी। इस किरदार को निभाने के लिए कंगना बहुत मेहनत की है। कंगना ने न सिर्फ भरतनाट्यम सीखा है, बल्कि तमिल भाषा पर भी अपनी पकड़ बनाई। इसके अलावा जयललिता के लुक में ढलने के लिए कंगना ने घंटों तक प्रोस्थेटिक मेकअप करवाया। 'थलाइवी' हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज होगी। इस फिल्म में कंगना के अलावा साउथ के स्टार अरविंद स्वामी भी नजर आएंगे। फिल्म 23 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

 

PunjabKesari


Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News