कंगना की फिल्म ''थलाइवी'' के पहले रोमांटिक साॅन्ग ''तेरी आँखों में'' का टीजर आउट,जयललिता और एमजीआर के अनकहे रिश्ते को करता है पेश

8/28/2021 1:28:02 PM

 मुबंई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' के पहले रोमांटिक गीत 'तेरी आंखों में' का टीज़र साझा किया है।टीज़र रोमांटिक ट्रैक की झलक पेश करता है, जिसमें जयललिता और एमजीआर की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री का पता चलता है, साथ ही उनके अनकहे वास्तविक जीवन के संबंधों पर भी प्रकाश डालता है। जयललिता और एमजीआर के किरदारों में उतरते हुए, कंगना रनौत और अरविंद स्वामी दक्षिण भारतीय उद्योग के सबसे बड़े सुपरस्टारों की प्रतिष्ठित और बहुचर्चित जोड़ी को जीवंत करते हैं।

PunjabKesari

मेंटॉर, रक्षक और प्रेमी के रूप में एमजीआर ने जयललिता के जीवन में कई अनकहे संबंधों को निभाया, जो निर्माताओंने गाने के माध्यम से उजागर करने की कोशिश की है।  इससे पहले फिल्म के ट्रेलर ने मजबूत, शक्तिशाली आइकन जयललिता की प्रेरक यात्रा पर प्रकाश डालने के साथ-साथ उनके एमजीआर के साथ संबंधों की झलक को भी उजागर किया था।

PunjabKesari

जयललिता के जीवन के विभिन्न पहलुओं को छूते हुए, थलाइवी ने न केवल एक अभिनेत्री के रूप में उनकी यात्रा प्रस्तुत की, जहां वह कम उम्र से तमिल सिनेमा के चेहरे के रूप में उभरी बल्कि उनके जीवन के अगले चरण की ओर बढ़ते हुए क्रांतिकारी नेता के रूप में उदय करते हुए जिसने तमिलनाडु की राजनीति को नया आकार दिया, उस दौर को भी प्रदर्शित किया । 

 

30 साल से अधिक की यात्रा को दर्शाते हुए, थलाइवी में कंगना रनौत ने जयललिता के जीवन के अलग-अलग रूप को चित्रित करने का प्रयास किया है। प्रभावशाली प्रदर्शन और मनोरंजक संगीत द्वारा समर्थित, निर्देश विजय की यह फिल्म एक मनोरंजक कहानी को प्रस्तुत करती है, जो कि अनकही वास्तविकता को दर्शाती है|

निर्माताओं ने पहले खुलासा किया था 'थलाइवी' को सिनेमाघरों में रिलीज करना जयललिता के लिए एकदम सही है, क्योंकि वह सिल्वर स्क्रीन से ताल्लुक रखती थीं। गोथिक एंटरटेनमेंट और स्प्रिंट फिल्मों के सहयोग से विब्री मोशन पिक्चर्स, कर्मा मीडिया एंटरटेनमेंट और ज़ी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत थलाइवी, विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह एंड कंपनी द्वारा निर्मित है, जो हितेश ठक्कर और थिरुमल रेड्डी द्वारा निर्मित है, जिसमें बृंदा प्रसाद क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं। थलाइवी 10 सितंबर, 2021 को ज़ी स्टूडियो द्वारा दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News