बटिंडा के शख्स ने दी कंगना को जान से मारने की धमकी, हिमाचल में FIR दर्ज करवाते हुए बोलीं-''ऐसी गीदड़भभकी से नहीं डरती''

11/30/2021 11:41:13 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बयानों के कारण चर्चा में रहती हैं। कंगना ने अब तक कई विवादित बयान दिए हैं जिनके चलते उनके खिलाफ कई तरह की एफआईआर हो चुकी है। हाल ही में कंगना ने कृषि कानून वापिस होने के बाद कई विवादित बयान दिए थे। उन्होंने कहा था कि जो लोग धरने पर बैठे हैं वो खालिस्तानी हैं। अब कंगना को अपने इसी बयान के चलते जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी मिलने के बाद कंगना ने हिमाचल प्रदेश में पुलिस में एक एफआईआर दर्ज करवाई है। कंगना का कहना है कि पंजाब के बठिंडा के एक व्यक्ति ने उन्हें खुलेआम जान से मारने की धमकी दी है।

PunjabKesari

 

इसकी जानकारी देते हुए कंगना ने इंस्टा पर पंजाब के स्वर्ण मंदिर की अपनी तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने एफआईआर की कॉपी भी शेयर की है। उन्होंने लिखा-'मुंबई में हुए आतंकी हमले के शहीदों को याद करते हुए मैंने लिखा था कि गद्दारों को कभी माफ नहीं करना, ना ही भूलना। इस तरह की घटना में देश के अंदरूनी देशद्रोही गद्दारों का हाथ होता है। देशद्रोही गद्दारों ने कभी पैसे के लालच में तो कभी पद व सत्ता के लालच में भारत मां को कलंकित करने के लिए एक भी मौका नहीं छोड़ा, देश के अंदरूनी जयचंद और गद्दार षड्यंत्र रच देश विरोधी ताकतों को मदद करते रहे, तभी इस तरह की घटनाएं होती हैं। मेरे इसी पोस्ट पर मुझे विघटनकारी ताकतों की तरफ से निरंतर धमकियां मिल रही हैं। बठिंडा के एक भाई साहब ने तो मुझे खुलेआम जान से मारने की धमकी दी है।'

PunjabKesari
कंगना ने आगे लिखा-'मैं इस तरह की गीदड़ भभकी या धमकियों से नहीं डरती। देश के खिलाफ षड्यंत्र करने वालो और आतंकी ताकतों के खिलाफ बोलती हूं और हमेशा बोलती रहूंगी। वह चाहे बेगुनाह जवानों के हत्यारे नक्सलवादी हो, टुकड़े टुकड़े गैंग हो या आठवें दशक में पंजाब में गुरुओं की पावन भूमि को देश से काटकर खालिस्तान बनाने का सपना देखने वाले विदेशों में बैठे हुए आतंकवादी हो। लोकतंत्र हमारे देश की सबसे बड़ी ताकत है, सरकार किसी भी पार्टी की हो, लेकिन देश की अखंडता, एकता और नागरिकों के मौलिक अधिकारों की रक्षा और विचारों की अभिव्यक्ति का मौलिक अधिकार हमें बाबासाहेब अम्बेडकर के सविंधान ने दिया है। मैंने किसी भी जाति, मजहब, या समूह के बारे में कभी कोई अपमानजनक या नफरत फैलाने वाली बात नहीं की है।'

PunjabKesari

अपने इस पोस्ट में कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी को संबोधित करते हुए लिखा-'मैं कांग्रेस की अध्यक्षा श्रीमती सोनिया जी को भी याद दिलाना चाहूंगी कि आप भी एक महिला है, आपकी सास इंदिरा गांधी जी इसी आतंकवाद के खिलाफ अंतिम समय तक मजबूती से लड़ीं। कृपया पंजाब के अपने मुख्यमंत्री को निर्देश दें कि वह इस तरह के आतंकवादी, विघटनकारी और देशविरोधी ताकतों की धमकी पर तुरंत कार्रवाई करें। मैंने धमकी देने वालों के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज की है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

मुझे उम्मीद है कि पंजाब सरकार भी जल्द कार्रवाई करेगी। देश मेरे लिए सर्वोपरि है, इसके लिए मुझे बलिदान भी देना पडे़ तो मुझे स्वीकार्य है पर मैं ना डरी हूं ना कभी डरूंगी, देश के हित में, गद्दारों के खिलाफ खुलकर बोलती रहूंगी। पंजाब में चुनाव होने वाले है, इसके लिए कुछ लोग मेरी बात को संदर्भ के बिना प्रयोग कर रहे हैं , अगर मुझे भविष्य में कुछ भी होता है तो उसके लिए नफरत की राजनीति व बयानबाजी करने वाले ही पूरी तरह उत्तरदायी होगें। इनसे करबद्ध निवेदन है कि चुनाव जीतने की राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं के लिए किसी के प्रति नफरत ना फैलाए। जय हिंद, जय भारत।' बता दें कि कगंना रनौत ने पहले किसान आंदोलन के आंदोलनकारियों को खालिस्तानी आतंकवादी कहा था। इसके बाद कंगना के खिलाफ दिल्ली की गुरुद्वारा प्रबंध कमिटी ने एफआईआर भी दर्ज की थी।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत पिछली बार 'थलाइवी' में नजर आई थीं। अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह 'धाकड़',तेजस' 'मणिकर्णिका रिटर्न्स', 'सीता- द इनकार्नेशन' और 'इमर्जेंसी' में भी काम करेंगी। इसके अलावा कंगना एक फिल्म भी प्रोड्यूस कर रही हैं जिसका नाम 'टीकू वेड्स शेरू' है। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ अवनीत कौर नजर आने वाली हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News