‘धाकड़’ की सुपर फ्लॉप के बाद फैमिली संग पिकनिक मनाने निकलीं कंगना, मनाली की खूबसूरत वादियों में बिखेरा हुस्न का जलवा

6/11/2022 11:33:59 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने काम में बिजी होने के साथ-साथ अपनी खुशियों का भी खूब ध्यान रखती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपने काम से ब्रेक लेकर फैमिली के साथ मनाली पिकनिक मनाने निकली हुई हैं, जहां से उन्होंने अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

PunjabKesari

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "मेरे पसंदीदा स्थान पर अपने परिवार के साथ बहुत जरूरी ब्रेक डे... और मौसम भी अच्छा था...सुंदर दिन..." 

PunjabKesari

 

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कंगना हिमाचल की खूबसूरत वादियों में फैमिली संग खूब एंजॉय कर रही हैं।

PunjabKesari

 

पिकनिक पर निकलीं एक्ट्रेस ने अपनी फैमिली के साथ जमीन पर चटाई बिछाकर खाने का मजा लिया।

PunjabKesari

 

कई तस्वीरों में वह अपनी बहन, मम्मी -पापा और भांजे के साथ जबरदस्त पोज देती दिखीं तो कई में वह अकेले ही पोज देती कहर बरपाती दिखीं।

PunjabKesari

 

लुक की बात करें तो इस दौरान कंगना व्हाइट डॉटेड पीच ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं। ओपन कर्ली हेयर्स के साथ कैप पहने बॉलीवुड क्वीन बेहद हसीन लग रही हैं और कभी पत्थरों पर बैठ तो कभी पत्तों पर लेट कातिलाना पोज दे रही हैं।

PunjabKesari


काम की बात करें तो हाल ही में कंगना रनौत धाकड़ फिल्म में नजर आई हैं। इसमें वह एक्टर अर्जुन रामपाल के अपोजिट दिखीं हैं। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर सुपर फ्लॉप साबित हुई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News