पैतृक घर में जमीन पर बैठ हिमाचली धाम खाती दिखीं कंगना रनौत, वायरल हुई तस्वीर

10/19/2020 1:10:13 PM

मुंबई: कंगना रनौत बी-टाउन की टाॅप एक्ट्रेसेस में से में हैं। आज कंगना जिस मुकाम पर उस पर पहुंच कर किसी को भी घमंड आ सकता है। लेकिन  कंगना में कोई घमंड नहीं हौ वह एकदम डाउन टू अर्थ हैं। इस बात का अंदाज आप कंगना की इस वायरल हुई तस्वीर से लगा सकते हैं। दरअसल, कंगना इन दिनों अपने भाई की शादी की तैयारियों में जुट हैं।

रविवार को उन्होंने अपने भाई अक्षय रनौत की शादी के शुरुआती रीति-रिवाजों को निभाया और कुलदेवी को निमंत्रण दिया। कंगना कुलदेवता को निमंत्रण देने सहित अन्य रीति-रिवाजों को पूरा करने के लिए पूरे परिवार के साथ अपने पैतृक गांव भांबला में स्थित घर पर पहुंची।

इस दौरान उन्होंने परिवार के साथ जमीन पर बैठकर हिमाचली धाम का मजा लिया। कंगना की इस तस्वीर को उनके फैन ने इंस्टा पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'फैशन दिवा को देखें, वह भारत में सबसे हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस है लेकिन अपनी भारतीय संस्कृति को नहीं भूली। कोई नखरा नहीं।'

कंगना ने इस फंक्शन की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल साइट पर शेयर की हैं। लुक की बात करें तो कंगना ग्रीन कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत दिख रही हैं। कंगना ने अपने लुक को हाई बन, गोल्डन चोकर, ईयरिंग्स से कंप्लीट किया है।

इस फंक्शन के दौरान उन्होंने भाई संग एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह भाई को हल्दी लगाती दिख रही है। इसके अलावा कंगना की उनके भांजे, बहन रंगोली संग भी कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि भाई की शादी के लिए कंगना ने राजस्थान के उदयपुर को चुना है। 15 नवंबर को कंगना के पैतृक गांव मंडी जिले के भांबला में धाम होंगी। इसके अलावा कंगना के चाचा के बेटे की शदी भी 21 व 22 अक्टूबर को है, उसमें भाग लेने के बाद 22 शाम को कंगना मनाली लौट जाएंगी। काम की बात करें तो कंगना  'थलाइवी'',तेजस' और 'धाकड़' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। 'थलाइवी' में कंगना तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता का किरदार निभाएंगी।

Smita Sharma