मदर्स डे पर मां की ''छोटू'' कंगना का इमोशनल पोस्ट-''जब मैंने घर छोड़ा तब मां बेचैन होकर केवल एक ही बात पूछती थीं-''बेटा तूने क्या खाया?''''

5/9/2021 2:10:23 PM

मुंबई:  हर साल मई के दूसरे रविवार को मदर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। हर मां के लिए उसके बच्चे के साथ मदर्स डे मनाना बेहद खूबसूरत एहसास होता है। इस साल 9 मई को इस खास दिन को मनाया जा रहा है।  हर कोई अपनी मां के लिए इस को खास बना रहा है। बॉलीवुड स्टार्स भी सोशल मीडिया पर अपनी को मदर्स डे की बधाई दे रहे हैं। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी इस खास दिन पर मां को विश किया। कंगना ने मदर्स डे पर मां के नाम एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया। मदर्स डे पर कंगना ने अपनी मां के जवानी के दिनों की एक खूबसूरत ब्लैक ऐंड वाइट तस्वीर शेयर की है।

PunjabKesari

इस तस्वीर को शेयर कर कंगना ने कैप्शन में लिखा-'प्रिय मां, जब मैंने घर छोड़ा था तो मुझे नहीं पता था कि दुनिया अचानक इतनी अंधेरी हो जाएगी। कभी-कभी घर पर कॉल करती थी तो पापा बहुत सारे सवाल पूछते थे, भाई-बहनों के अपने संदेह थे लेकिन जब भी आपसे बात हुई आप बेचैन गोकर केवल एक ही बात पूछती थीं- बेटा तूने क्या खाया? तेरे लिए खाना कौन बना रहा है? तुझे अपना खाना कहां से मिलता है?

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

 

 

मां इन सब बातों से मेरे आंसू आ जाते थे। निराशा के दौर में मैंने हमेशा खुद को एक बात याद दिलाई, चाहे कुछ भी हो जाए, एक व्यक्ति है जो मुझे हमेशा प्यार करेगा और मेरी लड़ाई में और मुझे अपनी किस्मत बनाने में मजबूत बनाएगा, मां। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। हैपी मदर्स डे। आपकी छोटू।'

PunjabKesari

बता दें कि हाल ही में कंगना कोरोना पाॅजिटिव पाई गई हैं। टेस्ट पाॅजिटिव आने के बाद से ही कंगना ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। कंगना का  का ट्विटर अकाउंट कुछ दिनों पहले ही हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया गया था। काम की बात करें तो कंगना की फिल्म 'थलाइवी' जल्द रिलीज होने वाली है। इसमें वह  तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में दिखाई देंगी। इसके अलावा कंगना अपनी आने वाली फिल्म 'धाकड़' और 'तेजस' में भी काम कर रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News